होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /चारा लेने गए किसान पर कुत्तों ने किया हमला, नोच-नोचकर मार डाला

चारा लेने गए किसान पर कुत्तों ने किया हमला, नोच-नोचकर मार डाला

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

बिजनौर शहर के गजरौला शिव गांव में कुत्तों का झुंड अब तक 3 लोगों को मौत के घाट उतार चुका है. शिकायत के बावजूद वन विभाग क ...अधिक पढ़ें

    सहारनपुर के बाद अब बिजनौर में आदमखोर कुत्तों का आतंक देखने को मिला है. थाना कोतवाली शहर के गजरौला शिव गांव में गुरुवार सुबह जानवरों के लिए चारा लेने के लिए खेत गए एक किसान शहीद पर कुत्तों ने हमला बोल दिया. कुत्तों के झुंड द्वारा अचानक हुए हमले में किसान वहीं गिर गया. इसके बाद कुत्तों ने उन्‍हें नोच डाला. कुत्तों के हमले से किसान की मौके पर मौत ही हो गई.

    जब काफी देर के बाद भी किसान घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे ढूंढ़ते हुए खेत पर पहुंचे, जहां किसान मृत अवस्था में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक किसान के शव का पंचनामा भर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    बिजनौर शहर के गजरौला शिव गांव में कुत्तों के झुंड ने अब तक 3 लोगों को मौत के घाट उतार चुका है. इस घटना को लेकर गांव में दहशत फैल गई है और गांव के लोग खेत पर जाने से डरने लगे हैं. इन मौतों को लेकर ग्रामीणों ने कई बार वन विभाग को शिकायत भी की, लेकिन कोई भी अधिकारी इन जंगली कुत्तों को पकड़ने के लिए पहुंचा.

    सहारनपुर में 3 माह के मासूम को भी बनाया था निवाला

    पश्चिम यूपी के कई जिलों में लगातार कुत्तों के हमलों की खबर आ रही है, कुछ दिन पहले ही सहारनपुर में घर के आंगन में सो रहे 3 माह के अभिमन्यु को कुत्ता उठा ले गया और उसे निवाला बना लिया. गन्ने के खेत में अभिमन्यु का शव मिला. शव से सिर गायब था. कुत्ते उसे खा गए थे. इससे पहले मथुरा में भी एक मासूम पर कुत्तों ने झुण्ड ने हमला बोला था. मामला सीसीटीवी में कैद हो गया था. गनीमत थी कि मासूम बच गया.

    (रिपोर्ट: शकील अहमद)

    ये भी पढ़ें:

    मिट्टी के बर्तनों को फैशन में लाएगी योगी सरकार, कुम्हारों के आएंगे 'अच्छे दिन'

    लखनऊ में रेलवे की लापरवाही, ऐशबाग स्टेशन पर इंतजार करते रहे यात्री, चारबाग से निकल गई बरौनी मेल

    Tags: Bijnor news, Up news in hindi, UP police

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें