सुहागरात में पति कर रहा था दुल्हन का इंतजार, पत्नी ने निकाला चाकू और फिर...

घायल अवस्था में पहुंचे दूल्हे ने थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

घायल अवस्था में पहुंचे दूल्हे ने थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बिजनौर इलाके में शादी की पहली रात को नई नवेली दुल्हन ने पति पर हमला कर दिया. पत्नी ने चाकू से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. नकदी और कीमती जेवरात लेकर घर से फरार हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:04 PM IST
  • Share this:
बिजनौर. बिजनौर. बिजनौर इलाके में एक लुटेरी दुल्हन की सुहागरात की दास्तान की वारदात देखने को मिली है. शादी की पहली रात को नई नवेली दुल्हन ने जो कारनाम किया, उससे हर कोई हैरान है. दुल्हन फरार है. पीड़ित परिवार ने दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी है.



प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुहागरात में दुल्हन ने अपने दूल्हे को लूटने के चक्कर में उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया. हजारों रुपए की नकदी और फिर कीमती सामान लेकर रफूचक्कर हो गई. हरिद्वार चंडी घाट की मनीषा की शादी बिजनौर के कुंडा इलाके में रहने वाले चंद्रशेखर नाम से 15 मार्च को हुई थी. शादी की पहली रात को नई नवेली दुल्हन ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. देखने वालों के भी होश उड़ गए.

सुहागरात की रात में मनीषा नाम की दुल्हन ने अपने पति के सिर में धारदार हथियार मारकर लहूलुहान कर दिया. चोट लगने की वजह से पति चंद शेखर बेहोश हो गया. पति के बेहोश होने पर दुल्हन 15 हज़ार रुपये नकद और कीमती जेवरात लेकर घर से फरार हो गई. घायल अवस्था में पहुंचे दूल्हे ने थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस पूरे मामले में तफ्तीश में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज