लाइव टीवी

शादी के कार्ड पर दूल्हे ने लिखवाया ‘वोट फॉर BJP’, कहा- मोदी को बनवाना है दोबारा PM

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 12, 2019, 6:26 PM IST

शादी के कार्ड में परिवार के अन्य सदस्यों के नाम के साथ-साथ बीजेपी के सिंबल कमल का फूल भी बनाया गया है. जिसके ठीक नीचे 'वोट फॉर बीजेपी' भी लिखा हुआ है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के जालौन में सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड जमकर वायरल हो रहा है. इस कार्ड की खास बात यह है कि इसके निचले हिस्से में बीजेपी के सिंबल कमल के फूल के साथ बीजेपी को वोट देने की अपील की गई है. चुनावी मौसम में यह शादी का कार्ड लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

बीजेपी को वोट देने की अपील करने वाले इस कार्ड की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि यह कार्ड जालौन के मुख्यालय उरई निवासी कौशिक परिवार का है. उरई निवासी राजकुमार कौशिक ने अपने बेटे शिवम की शादी के लिए यह कार्ड छपवाए थे. शादी आगामी 23 अप्रैल को सम्पन्न होनी है. वहीं शादी के कार्ड में परिवार के अन्य सदस्यों के नाम के साथ-साथ कार्ड में बीजेपी के सिंबल कमल का फूल भी बनाया गया है. जिसके ठीक नीचे "वोट फॉर बीजेपी" भी लिखा हुआ है. जिससे यह कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Analysis: सोनिया और स्मृति का ये फॉर्मूला, 2014 में मोदी के आजमाए गए प्रयोग का विस्तार

वहीं, इस कार्ड को लेकर जब दूल्हे शिवम से सम्पर्क किया गया. तो उसने बताया कि वह भारतीय जनता युवा मोर्चा का कार्यकर्ता है. शिवम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को वो दोबारा प्रधानमंत्री बनवाना चाहते हैं. जिसको लेकर उसने ही कार्ड में बीजेपी का सिंबल और बीजेपी को वोट देने की अपील वाला लोगो लगवाया था. वहीं इस कार्ड के सोशल मीडिया पर वायरल होने के सवाल को लेकर दूल्हे ने बताया कि यह कार्ड उसने आचार संहिता से पूर्व ही छपवाकर बांट दिए थे. यह अब विपक्षी दलों की चाल है कि जिले में आचार संहिता लागू होने के बाद इस कार्ड को सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है.

उधर, मामले को लेकर जालौन के डीएम डॉ मन्नान अख्तर का कहना है कि इस तरह के प्रकरण आने पर सम्बंधित लोगों को नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा गया है. नोटिस का जबाब न मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- प्रदीप कुमार त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण: इस कारण यहां फेल हो रहा है जातिगत वोटों का गणित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...