यूपी: BSP नेता की गोली मारकर हत्या, मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर आये थे बदमाश

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 28, 2019, 5:08 PM IST
यूपी: BSP नेता की गोली मारकर हत्या, मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर आये थे बदमाश
बसपा नेता एहसान अहमद (File Photo)

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी एहसान अहमद और उनके भांजे शादाब की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी एहसान अहमद और उनके भांजे शादाब की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिन दहाड़े हुए इस डबल मर्डर से बिजनौर थर्रा गया. हत्या नजीबाबाद थाना क्षेत्र में बसपा नेता एहसान के ऑफिस में की गई. हत्या की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में हत्या हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दफ्तर में थे तभी हुआ हमला
बसपा के नजीबाबाद क्षेत्र के प्रभारी एहसान अहमद प्रॉपर्टी का भी काम करते थे. मंगलवार दोपहर वह अपने ऑफिस में बैठे थे. इस दौरान विवाद में दूसरे पक्ष ने एहसान अहमद व उनके भांजे को गोली मार दी. आनन-फानन में सभी को दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर आये थे तीन बदमाश

बताया जा रहा है कि बसपा सांसद की जीत पर मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर तीन बदमाश आए थे. दोपहर करीब ढाई बजे हाजी मोहम्मद अहसान कार्यालय में सोफे पर बैठकर कुछ काम कर रहे थे. तभी मिठाई के डिब्बे लेकर दो लोग कार्यालय में घुसे. हाजी एहसान ने केवल इतना ही पूछा था कि क्या बात है भाई, अगले ही पल कार्यालय पर आए दोनों लोगों ने मिठाई के डिब्बे से पिस्टल निकालकर हाजी एहसान और पास ही बैठे उनके भांजे शादाब और एक अन्य पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब की मौत हो गई. तीसरा व्यक्ति गोली लगने से बाल-बाल बच गया.

हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गए. पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है. माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में हत्या हुई है.
Loading...

ये भी पढ़ें--

स्टेज पर BJP जिलाध्यक्ष पर भड़के वरुण गांधी, कहा- अपना फोन बंद कर लीजिए

यूपी: बंद फ्लैट से आ रही थी भयंकर बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो चौंक गए पड़ोसी

सपा के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बदमाशों ने की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...