लाइव टीवी

थाने में घुसे सांप ने सपेरे को काटा तो खौफ में सिपाही बजाने लगा बीन, देखें VIDEO

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 6, 2019, 4:56 PM IST
थाने में घुसे सांप ने सपेरे को काटा तो खौफ में सिपाही बजाने लगा बीन, देखें VIDEO
सांप के खौफ से सिपाही बजाने लगा बिन

सांप के रेस्क्यू (Cobra Rescue) के दौरान उसने एक सपेरे को डंस लिया. सांप का खौफ ऐसा था कि वहां मौजूद एक सिपाही बीन बजाने लगा. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आखिरकार सांप का रेस्क्यू किया गया.

  • Share this:
बिजनौर. बदमाशों (Criminals) से लोहा लेने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) सांप के सामने नतमस्तक दिखी. बिजनौर (Bijnor) जिले के हिमपुरदीपा थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक घोड़ा पछाड़ सांप (Snake) पुलिस स्टेशन में घुस आया. थाने में सांप घुसने से पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. जब तक पुलिसकर्मी सांप को भगा पाते वो माल गोदाम के कमरे में घुस गया. आखिर में सांप निकालने के लिए इंस्पेक्टर ने सिपाही को भेजकर सपेरों को बुलाया. लेकिन सांप था कि काबू में नहीं आ रहा था. सांप के रेस्क्यू (Cobra Rescue) के दौरान उसने एक सपेरे को डंस लिया. जिसके बाद फौरन उसे जड़ी-बूटी खानी पड़ी. सांप का खौफ ऐसा था कि वहां मौजूद एक सिपाही बीन बजाने लगा. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आखिरकार सांप का रेस्क्यू किया गया.

थाने में घुसे सांप ने सपेरे को काटा

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को इंस्पेक्टर उमाकांत तिवारी को थाने के अंदर सांप रेंगता हुआ दिखा. जिसके बाद उसे भगाने की कोशिश की गई, लेकिन वो बाहर जाने के बजाए माल गोदाम के कमरे में घुस गया. इसके बाद इंस्पेक्टर ने सिपाही को भेजकर दारानगर गंज से सपेरे भूरे को बुलवाया. थाने में आये सपेरे ने घोड़ा पछाड़ सांप को पकड़ लिया, लेकिन इस दौरान सांप ने सपेरे भूरे के दाहिने अंगूठे में काट लिया. सपेरे ने अपने झोले से जड़ी-बूटी निकालकर खाई जिससे उसकी जान बची.



यह सब देखकर सांप के खौफ से थाने में खड़े एक सिपाही ने सपेरे की बीन उठा ली और उसे बजाने लगा. इतना ही नहीं वो सांप के दांत तोड़ने की बात भी कहता रहा. काफी देर के बाद सपेरों की टीम ने सांप को पकड़ लिया. जिसके बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली.

(इनपुट: शकील अहमद)

ये भी पढ़ें:
Loading...

AFG vs WI: एक कमरे के लिए लखनऊ के होटलों में भटकता रहा 8 फुट 3 इंच लंबा अफगानी क्रिकेट फैन

दरवेश यादव की हत्या के आरोपियों को क्लीन चिट, पुलिस ने लगाई फाइनल रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...