लाइव टीवी

COVID-19: मुंबई से बिजनौर आए कामगारों में से 12 कोरोना वायरस से संक्रमित
Bijnor News in Hindi

भाषा
Updated: May 20, 2020, 10:13 PM IST
COVID-19: मुंबई से बिजनौर आए कामगारों में से 12 कोरोना वायरस से संक्रमित
उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों में कोरोना संक्रमण सामने आने से नई चिंता खड़ी हो रही है.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मंगलवार को 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. ये सभी मुंबई से आए कामगार हैं.

  • Share this:
बिजनौर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) के कारण प्रवासी मजदूरों का पलायन जारी है. वहीं, इन मजदूरों से संक्रमण का खतरा भी बढ़ता जा रहा है. वहीं, उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मंगलवार को 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. ये सभी मुंबई से आए कामगार हैं.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विजय यादव ने बताया कि मंगलवार को 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि ये सभी मुंबई से यहां आए हैं और इन्हें पृथक-वास में रखा गया था. उन्होंने बताया कि अब यहां कुल 16 मरीजों का इलाज चल रहा है. प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि बिजनौर जनपद के बड़ी संख्या में निवासी मुंबई में काम करते हैं. अभी और लोग बिजनौर आएंगे तथा आने वाले सभी लोगों को पृथक-वास में रखा जा रहा है.

यूपी में COVID-19 संक्रमण से अब तक 123 लोगों की मौत
उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामले देश भर में लगातार बढ़ते जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में भी कोरोना पॉजिटिव मामलों में इजाफा हो रहा है. प्रदेश के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन ने बुधवार को जानकारी देते हुए कहा कि पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 269 नए मामले सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि इस समय पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस के 1,955 एक्टिव केस हैं जबकि 2,918 लोग स्वस्थ हो कर घर जा चुके हैं. उन्होंने यह भी जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश में अभी तक कोरोना से 123 लोगों की मौत हो चुकी है.






ये भी पढ़ें- BJP को कांग्रेस MLA का मिला साथ, जानिए कब-कब पकड़ी पार्टी से अलग राह

इटावा में ट्रक ने 6 किसानों को कुचला, मौत, सीएम योगी दुखी, आर्थिक मदद का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 8:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading