सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट, सलीम की मौत

मामला बिजनौर के मंढोरा इलाके का है. घायलों को सीएचसी में भर्ती करा दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 3:25 PM IST
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट, सलीम की मौत
पीड़ित परिवार
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 3:25 PM IST
उत्तर प्रदेश के बिजनोर में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में दो गुटों में मारपीट हुई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कि लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला बिजनौर के मंढोरा इलाके का है
जानकारी के मुताबिक, मामला बिजनौर के मंढोरा इलाके का है. घायलों को सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है. कहा जा रहा है कि वाट्सअप पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर दो गुटों के बीच आपस में मारपीट हुई है. जिसकी वजह से सलीम नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं, पुलिस के आला अधिकारियों ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तर कर लिया है. जबकि चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट-शकील अहमद

ये भी पढ़ें- 

कुकर्म नहीं कर पाया तो कर दी 6 साल के मासूम की हत्या
Loading...

टीचर के टॉर्चर से तंग कक्षा 8 के छात्र ने सल्फास खा दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 3:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...