Home /News /uttar-pradesh /

firing between two groups in land dispute 3 injured and one died in bijnor upns

बिजनौर में 2 पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली, एक की मौत

Bijnor News: इस मामले में एसएसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने कहा- आरोपियों के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Bijnor News: इस मामले में एसएसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने कहा- आरोपियों के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Bijnor Firing Case: पुलिस के मुताबिक दोनों पक्ष जाट समाज से ताल्लुक रखते हैं. अस्पताल में घायलों की हालत गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है. मामले में एसएसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने कहा कि आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए DSP के निर्देशन में 4 टीमें गठित की गई हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है, इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ NSA एक्ट के तहत संगीन धाराओं में कार्रवाई की जाएगी

अधिक पढ़ें ...

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) जिले में शनिवार को दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing Case) से हड़कंप मच गया. जहां पर थाना कोतवाली शहर के सुवाहेडी गांव में पिता और 2 बेटों को गोली मार दी गई, जिसमें पिता की मौत हो गई. जबकि उसके दो बेटों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. फिलहाल फायरिंग से गांव में हड़कंप मच गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. पुलिस के अनुसार, आरोपी किसान मौके से फरार बताया जा रहा है. हालांकि, इस मामले में एसएसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने कहा- आरोपियों के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल बिजनौर थाना कोतवाली शहर के स्वहेड़ी गांव में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. गोली बारी में राशन डीलर देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसके दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया कि दोनों पक्षों के बीच पाट्ठे को लेकर कहासुनी व मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद रामबहादुर के बेटों ने अवैध तमंचो से फायरिंग कर दी. जिसके कारण देवेंद्र सिंह की मौके पर ही गोली लगने के कारण मौत हो गई. इस हमले में अतुल, मोहित, वंश गंभीर रूप से घायल हो गए है.

UP: योगी सरकार के मंत्रियों को जल्द मिलेगी जिम्मेदारी, जानिए किसको मिल सकता है कौन सा विभाग

पुलिस के मुताबिक दोनों पक्ष जाट समाज से ताल्लुक रखते हैं. अस्पताल में घायलों की हालत गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है. मामले में एसएसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने कहा कि आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए DSP के निर्देशन में 4 टीमें गठित की गई हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है, इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ NSA एक्ट के तहत संगीन धाराओं में कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bijnor news, CM Yogi, Firing, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर