बिजनौर: नहर में गिरी सरकारी कार, तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौत से मचा हड़कंप

तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौत
तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौत

बिजनौर के एसपी (SP) डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि रुड़की के तहसीलदार नैनीताल से बीती रात लौट रहे थे. अचानक से कार अनियंत्रित हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 3:20 PM IST
  • Share this:
बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में रविवार को एक बड़ा सड़क (Road Accident) सामने आया है. नैनीताल से रुड़की लौट रहे तहसीलदार की तेज रफ्तार बोलेरो कार जनपद के सरवनपुर नहर पर अचानक से नियंत्रित होकर गिर गई. इस हादसे में तहसीलदार सहित अर्दली व ड्राइवर की पानी में डूबने से मौत हो गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू करके गाड़ी और तीनों के शव को निकाल लिया है.

जानकारी के मुताबिक बिजनौर के नजीबाबाद की सरवनपुर नहर में रुड़की की तहसीलदार की सरकारी गाड़ी गिर गई. तहसीलदार सुनैना राणा अपने अर्दली ओमपाल और ड्राइवर सुंदर सिंह के साथ नैनीताल से रुड़की वापस हो रही थी. नजीबाबाद से 4 किलोमीटर पहले नहर पुलिया की रेलिंग को तोड़कर कार नहर में गिर गई. घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- हाथरस पीड़ितों से मिलने वाले कांग्रेस नेता पुजारी की हत्या पर खामोश: मायावती



जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय, एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह, एसडीएम बृजेश कुमार सिंह, सीओ प्रवीण कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. काफी तलाश के बाद तीनों शवों को निकाला गया. वहीं क्रेन द्वारा कार को नहर से बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
एसपी ने दिए जांच के आदेश

बिजनौर के एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि रुड़की के तहसीलदार नैनीताल से बीती रात लौट रहे थे. अचानक से कार अनियंत्रित हो गई और नहर की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरी. इस हादसे में तहसीलदार सहित ड्राइवर वा अर्दली की मौत हो गई है. सभी के शव को निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. बाकी अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज