होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बिजनौर लोकसभा सीट: घोड़ी चढ़ने से पहले मतदान करने पहुंचा दूल्हा

बिजनौर लोकसभा सीट: घोड़ी चढ़ने से पहले मतदान करने पहुंचा दूल्हा

दूल्हे की फोटो

दूल्हे की फोटो

बिजनौर लोकसभा सीट पर 13 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 16.59 लाख मतदाता करेंगे. इस सीट पर 891409 पुरुष मतदाता तो 768170 ...अधिक पढ़ें

    लोकसभा चुनावों के पहले चरण में गुरुवार को उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान हो रहा है. मतदान को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में आज घोड़ी चढ़ने से पहले एक दूल्हा मतदान करने पोलिंग बूथ पर पहुंचा. जहां उसने मतदान किया. बिजनौर लोकसभा सीट पर दोपहर 3 बजे तक 50.80 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया. इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है.

    बीजेपी ने इस सीट से मौजूदा सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है तो कांग्रेस की तरफ से बसपा छोड़कर आए नसीमुद्दीन सिद्दीकी मैदान में हैं. गठबंधन की तरफ से बसपा प्रत्याशी मलूक नागर चुनाव लड़ रहे हैं. बिजनौर लोकसभा सीट पर 13 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 16.59 लाख मतदाता करेंगे. इस सीट पर 891409 पुरुष मतदाता तो 768170 महिला मतदाता हैं.




    गौरतलब है कि पहले चरण में पश्चिम यूपी की आठ सीटों पर 96 प्रत्याशी मैदान में हैं. जिनमे 10 महिला प्रत्याशी हैं. करीब 1.52 करोड़ मतदाता सुबह सात बजे से शाम 6 बजे तक अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे.

    जीव बालियान का आरोप, बुर्के की आड़ में कराई जा रही फर्जी वोटिंग, जांच की मांग

    जयंत चौधरी ने हेमा मालिनी पर कसा तंज, कहा- पूरे देश में मथुरा का बना मजाक

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bijnor news, BJP, Lok Sabha Election 2019, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें