अपना शहर चुनें

States

बिजनौर: एयर होस्टेस की हत्‍या, एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने आशिक ने बरसाई थीं 5 गोलियां

एयर होस्टेस नितिका. (फाइल फोटो)
एयर होस्टेस नितिका. (फाइल फोटो)

आरोपी हमलावर दुबई (Dubai) में काम करने वाली एयर होस्‍टेस के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं, जिसमें शादी के लिए घर आई युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
बिजनौर. बिजनौर में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में दुबई में काम करने वाली एयर होस्टेस युवती के घर में घुसकर उस पर 5 गोलियां बरसा दीं. बताया जा रहा है कि युवती की शादी दूसरी जगह तय होने से आरोपी बौखला गया था. पीड़िता को गंभीर हालत में मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार तड़के सुबह उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद जिलेभर के थानों की फोर्स ने आरोपी को दबोचने के लिए इलाके को घेर रखा है.

घटना थाना स्योहारा के दौलताबाद इलाके की है. बता दें कि आरोपी अश्वनी उर्फ़ जॉनी ने चार दिन पहले ही दो भाइयों को मौत के घाट उतारा था. इस मामले में अभी पुलिस (Police) उसे पकड़ भी नहीं पाई थी कि उसने एक और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. बिजनौर के दौलताबाद निवासी हरिओम शर्मा की 27 वर्षीय बेटी नितिका आठ साल से दुबई में एयर होस्टेस की नौकरी कर रही थी. दो महीना पहले ही वह शादी के लिए घर आई थी. 2 दिसंबर को नितिका की मुरादाबाद से बरात आनी थी.

डबल मर्डर के फरार आरोपी अश्वनी उर्फ़ जॉनी
डबल मर्डर के फरार आरोपी अश्वनी उर्फ़ जॉनी




अश्विनी उर्फ जॉनी ने बरसाईं 5 गोलियां
सोमवार दोपहर घर में परिवारीजन के साथ बैठकर टीवी देख रही थी. इसी दौरान बढ़ापुर निवासी आरोपित अश्विनी उर्फ जॉनी उनके घर में घुस आया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. नितिका ने भागने का प्रयास किया, लेकिन 5 गोलियां लगीं, जिससे वह वहीं गिर गई. आरोप है कि हमलावर ने परिवारीजनों को भी गोली मारने की धमकी दी.

बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी किसी और जगह तय हो जाने से अश्वनी नाराज था. आज उसने घर में घुसकर प्रेमिका के सीने में पांच गोलियां उतार दी और पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. उसका कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. पुलिस उसकी तलाश में उत्तराखंड और दिल्ली में दबिश दे रही है.

ई-रिक्शा में बैठकर हुआ फरार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, प्रेमिका को घर में घुसकर गोलियों से छलनी करने के बाद आरोपी अश्वनी ई-रिक्शा पर बैठकर फरार हो गया. जब ग्रामीणों ने उसका पीछा किया तो वह उतरकर खेतों की तरफ भागा. पुलिस के मुताबिक चार दिन पहले ही आरोपी ने बढ़ापुर में डबल मर्डर को अंजाम दिया था.

ये भी पढे़ं:

चिन्मयानंद प्रकरण: छात्रा को न्याय दिलाने यूपी की सड़कों पर उतरेंगी प्रियंका गांधी?

PCS Pre 2018: हाईकोर्ट ने ख़ारिज किया महिलाओं को क्षैतिज आरक्षण का फैसला, नए सिरे से जारी होंगे रिजल्ट

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज