होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गैंगरेप के बाद नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गैंगरेप के बाद नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला बिजनौर (Bijnor) जिले के एक गांव का है. युवती के साथ बीते सोमवार को गैंगरेप (Gang Rape) हुआ था. अगले दिन उसने फांस ...अधिक पढ़ें

    बिजनौर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां गैंगरेप (Gang Rape) के बाद पीड़िता ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

    मामला बिजनौर जिले के एक गांव का है. सूत्रों के मुताबिक, दो लोगों ने कथित तौर पर 15 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया था. इस घटना से आहत पीड़िता ने मंगलवार को अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, आरोपी गांव से फरार है. पुलिस उसकी तलाशी कर रही है.

    सोमवार को बलात्कार हुआ था
    पुलिस ने बताया कि उसकी मां ने आरोप लगाया कि लड़की से सोमवार को गैंगरेप किया गया था और उसने मंगलवार को सुबह अपनी बहन को घटना के बारे में बताया. पीड़िता इस घटना से इतना आहत थी कि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं, एसएचओ ने कहा कि दोनों आरोपी गांव से फरार हैं. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

    ये भी पढ़ें- 

    जेएनयू में फीस बढ़ोतरी से प्रभावित नहीं होने चाहिए गरीब: सुपर-30 के संस्थापक

    महाराष्ट्र: सरकार गठन पर बोले संजय राउत, ‘ऐसे नहीं बनती सरकारें, समय लगता है'

    Tags: Bijnor news, Minor girl rape, Rape, Suicide, Uttar pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें