Home /News /uttar-pradesh /

ये क्या हो रहा है! दो बदमाशों ने किया पुलिस पर हमला, छीन ली जवान की राइफल, देखें Exclusive Video

ये क्या हो रहा है! दो बदमाशों ने किया पुलिस पर हमला, छीन ली जवान की राइफल, देखें Exclusive Video

बिजनौर में दो बदमाशों द्वारा पुलिस से राइफल छीने जाने के एक वायरल वीडियो से हड़कंप मच गया.

बिजनौर में दो बदमाशों द्वारा पुलिस से राइफल छीने जाने के एक वायरल वीडियो से हड़कंप मच गया.

UP Police video: सोशल मीडिया पर दो बदमाशों द्वारा पुलिस से राइफल छीने जाने के एक वायरल वीडियो से हड़कंप मच गया. इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस घटना का जिक्र कर रही है. इस घटना के बाद पुलिस की नींद उड़ी है. पदमाशों को पकड़ने चार टीमों का गठन कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

बिजनौर. सोशल मीडिया (Social media) पर दो बदमाशों द्वारा पुलिस (Police) से राइफल (Rifle) छीने जाने के एक वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है. इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके सामने आने के साथ पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी देहात की देखरेख में 4 टीमें गठित कर दी गईं हैं. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

इस वायरल ऑडियो में पुलिस द्वारा वायरलेस पर मैसेज दिया जा रहा है कि जनपद बिजनौर के अफजलगढ़ के भूतपुरी में बदमाशों द्वारा बट मारकर पुलिस से राइफल छीन ली गई है. तत्काल प्रभाव से वहां पर पुलिस पहुंचे ऐसा ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उधर इस घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी अभी मीडिया को कुछ भी जानकारी देने से बच रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक बिजनौर जिले के थाना अफजलगढ़ के भूतपुरी रोड पर देर रात ड्यूटी के दौरान ड्यूटी दे रहे सिपाही ललित व होमगार्ड भीम सिंह से अज्ञात दो बदमाश राइफल छीन ले गए. इस वायरल वीडियो में बदमाशों द्वारा पुलिस के सर पर राइफल से बट मारकर राइफल छीनने का प्रयास किया जा रहा है. वीडियो में साफ तौर से देखा गया कि बदमाश पुलिस को किस तरीके से जमीन पर गिरा गिरा कर पीट रहे हैं. पुलिस की पिटाई के इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

यह मामला हमारे संज्ञान में है. पूरे मामले की छानबीन कराई जा रही है. जल्द ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा लिख कर कार्रवाई की जा रही है. – एसपी डॉ धर्मवीर सिंह

इस वायरल वीडियो के साथ पुलिस का एक ऑडियो भी वायरल हुआ है. इसमें पुलिस द्वारा वायरलेस के माध्यम से सूचित किया जा रहा है कि इस तरह की घटना भूतपुरी में हुई है, जिसमें बदमाश द्वारा पुलिस पर राइफल बट मारकर राइफल छीना जा रहा है. पता चला है कि इस घटना में सिपाही ललित गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags: Bijnor news, Bijnor police beating video, UP news, Up police beating big news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर