• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बिजनौर: शादी की दावत खाने के बाद नवनिर्वाचित महिला प्रधान की मौत, परिजन बोले- जहर देकर मारा

बिजनौर: शादी की दावत खाने के बाद नवनिर्वाचित महिला प्रधान की मौत, परिजन बोले- जहर देकर मारा

शादी की दावत खाने के बाद महिला नवनिर्वाचित प्रधान की संदिग्ध मौत (File photo)

शादी की दावत खाने के बाद महिला नवनिर्वाचित प्रधान की संदिग्ध मौत (File photo)

एसपी (SP) डॉक्टर धर्मंवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पांच के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है जबकि एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में एक शादी की दावत खाने के बाद नवनिर्वाचित महिला प्रधान की संदिग्ध मौत हो गई. प्रधान पति ने 5 लोगों के खिलफ दावत के दौरान जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने प्रधान पति की शिकायत पर साजिश के तहत 5 लोगों पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को हिरास्त में लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी.

मामला बिजनौर के मंडावली क्षेत्र के गांव हुकूमत पुर शेख की है. जहां नवनियुक्त ग्राम प्रधान शिक्षा देवी 29 जून को गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थीं. बताया जा रहा है कि दावत में खाना खाने के कुछ समय बाद ही उनकी हालत बिगड़ गई. आनन फानन में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला प्रधान ने दम तोड़ दिया है. मृतक के परिजनों ने प्रधान प्रत्याशी सहित चार लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जबकि बाकी चार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

UP: आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पत्रकार की जमानत खारिज, कहा- घटना के नाटकीकरण की उम्मीद नहीं

एसपी डॉक्टर धर्मंवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पांच के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है जबकि एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. और पूरे मामले की जांच सीओ नजीबाबाद को सौंप दी है. एसपी के मुताबिक धारा 302, 120 B और 328 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और इसकी जांच क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद को सौंपी गई है. मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही खाने वाले भोजन के सैंपल को भी पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज