लाइव टीवी

एक लाख के इनामी जॉनी दादा ने खुद को मारी गोली, एयर होस्टेस समेत 3 हत्याओं में था आरोपी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 9:05 AM IST
एक लाख के इनामी जॉनी दादा ने खुद को मारी गोली, एयर होस्टेस समेत 3 हत्याओं में था आरोपी
एक लाख के इनामी अश्वनी उर्फ जॉनी दादा (फाइल फोटो)

बता दें कि 30 सितंबर को उसने एक तरफा प्यार में दिन दहाड़े एक युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, निकिता से दस साल पहले अश्वनी ने अपने प्यार का इजहार किया था.

  • Share this:
बिजनौर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में शुक्रवार देर रात ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) का आरोपी अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने पुलिस को देखकर खुद को गोली मार ली. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 21 थानों की भारी भरकम फौज ने राहत की सांस ली. एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि एक लाख के इनामी अश्वनी उर्फ जॉनी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी बीच अन्य पुलिस कर्मी भी बस में पहुंच गए और उस पर राइफलें तान दी और उसे समर्पण करने को कहा. इस दौरान जॉनी ने कनपटी से तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली. गोली लगने के बाद घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि 30 सितंबर को उसने एक तरफा प्यार में दिन दहाड़े एक युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, निकिता से दस साल पहले अश्वनी ने अपने प्यार का इजहार किया था. जिसे उसने प्रस्ताव ठुकरा दिया था. इसके बाद निकिता बिजनौर छोड़कर दुबई में बतौर एयर होस्टेस नौकरी करने लगी थी. हाल ही में निकिता की शादी होनी थी. उसी सिलसिले में वह अपने घर बिजनौर के दौलताबाद आई हुई थी. 30 सितंबर की शाम को निकिता की गोली मारकर हत्या करने के बाद आरोपी जंगल के रास्ते फरार हो गया.

26 सितंबर को कर दी थी दो भाइयों की हत्या
इससे पहले अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने मामूली सी कहासुनी को लेकर अपने पड़ोसी दो चचेरे भाइयों को 26 सितंबर के दिन गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. तभी से पुलिस हत्यारे जॉनी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर ही रही थी.

(रिपोर्ट: शकील अहमद)

ये भी पढ़ें:

मायके से ससुराल नहीं लौट रही थी पत्नी, गम बर्दाश्त न कर सका पति, लगा ली फांसी
Loading...

गोरखपुर: आज से 5 दिनों तक 'पीठाधीश्वर' की भूमिका में नजर आएंगे सीएम योगी

शिवपाल यादव बोले-सपा में अब मेरी पार्टी का नहीं होगा विलय, गठबंधन पर विचार संभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 9:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...