ड्यूटी कर रहे सिपाही ने सर्विस रायफल से खुद को कनपटी पर मारी गोली, मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में ड्यूटी कर रहे एक सिपाही ने अपनी सर्विस रायफल (Service Rifle) खुद कनपटी से सटाकर गोली मार ली, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 11:34 AM IST
ड्यूटी कर रहे सिपाही ने सर्विस रायफल से खुद को कनपटी पर मारी गोली, मौत
बिजनौर में एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 11:34 AM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में ड्यूटी कर रहे एक सिपाही ने अपनी सर्विस रायफल (Service Rifle) खुद कनपटी से सटाकर गोली मार ली, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मौके पर पहुंचे पुलिस (Police) के आला अधिकारीयो ने शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. फिलहाल शुरुआती दौर में आत्महत्या (Suicide) की वजहों का पता नहीं चल पा रहा है.

पुलिस मामले की तफ्तीश कर जांच पड़ताल में जुट गई है. बिजनौर कलेक्ट्रेट में ईवीएम मशीन की सुरक्षा में तैनात अंकुर राणा नाम के सिपाही ने शुक्रवार सुबह ड्यूटी के दौरान सर्विस रायफल से कनपटी से सटाकर खुद को गोली मार ली.

पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना के बाद आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे घायल सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक सिपाही के परिजनों को बागपत सूचना कर दी गई है. सिपाही ने खुदकुशी क्यों कि इसकी भी पुलिस के अधिकारी जांच पड़ताल करने मे जुटे है.

ये भी पढ़ें-

सीवान: मैरवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत

अगवा कर नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या, दबंगों पर शक़
First published: August 16, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...