अपना शहर चुनें

States

बिजनौर में डबल मर्डर से सनसनी, दामाद ने सास-ससुर को उतारा मौत के घाट

बिजनौर में डबल मर्डर से सनसनी
बिजनौर में डबल मर्डर से सनसनी

सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर शव पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:44 PM IST
  • Share this:
बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में स्योहारा थाने के गांव चक महमूद साहनी में दामाद ने सास-ससुर की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी. वहीं हमले में साढ़ू गंभीर रूप से घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पत्नी को ससुराल नहीं भेजने से नाराज था, तो उसने रात में सोते समय घटना को अंजाम दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर शव पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जबकि आरोपी दामाद वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव चक महमूद साहनी निवासी अब्दुल मालिक अपनी पत्नी वकीला व दामाद फहीमुद्दीन के साथ घर में सो रहे थे. बेटी अंजुम अंदर कमरे में सो रही थी. मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ थाने के गांव भनेड़ी निवासी दूसरा दामाद रिजवान शनिवार की रात घर में घुस आया और अब्दुल मालिक, वकीला व फहीमुद्दीन पर छुरी से जानलेवा हमला बोल दिया. अब्दुल मालिक की मौके पर ही मौत हो गई व घायल वकीला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. फहीमुद्दीन को सीएचसी में भर्ती कराया गया. पुलिस ने दिनों शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद रिजवान फरार हो गया.





पीएम मोदी की बड़ी पहल, काशी से केवड़िया तक को जोड़ने वाली ट्रेन का हुआ शुभारंभ
एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अब्दुल मलिक व उसके दामाद रिजवान का किसी बात को लेकर पारिवारिक क्लेश चला आ रहा था. जिसको लेकर बीती रात रिजवान ने अपने बुजुर्ग सास-ससुर पर हमला करते हुए उन पर धारदार हथियार से हमला किया था. इस घटना में बुजुर्ग दंपत्ति की दोनों की मौत हो गई है. जबकि आरोपी का बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया है. मृतक परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर के हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज