अपना शहर चुनें

States

बिजनौर: लाठी-डंडों से पीट-पीटकर 2 लोगों की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर में दो व्यक्तियों की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या
बिजनौर में दो व्यक्तियों की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

उधर, इस घटना को लेकर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि शहर के गंज चौकी क्षेत्र इलाके में आश्रम के पास दो युवक गंभीर अवस्था में मिले थे. जिसमें की एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि इलाज के लिए लाए जा रहे दूसरे युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

  • Share this:
बिजनौर. बिजनौर (Bijnor) में गुरुवार देर शाम शराब पीने के बाद हुए विवाद में कुछ लोगों द्वारा गांव के ही दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस मृतक के घर वालों से पूछताछ में जुट गई है. वहीं अभी तक इस हत्याकांड में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने मुख्य आरोपी नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के गंज चौकी क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक यहां पर बीती रात शराब पीने को लेकर गांव के ही कुछ अन्य व्यक्तियों द्वारा प्रेम और सूखे नाम के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड में अभी 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. प्रथम दृष्ट्या पता चला है कि सूखे और प्रेम आपस में चचेरे चचेरे भाई थे और कल वह गांव के ही कुछ अन्य युवकों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे. शराब पीने के दौरान मृतक दोनों युवकों की अन्य युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

जिसमें अन्य युवकों द्वारा दोनों युवकों को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर सुबह मृतक के घर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मृतक परिजनों से पूछताछ जारी है. पुलिस ने अभी तक चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक परिजनों की तहरीर मिलने पर पुलिस हत्या में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.



उधर, इस घटना को लेकर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि शहर के गंज चौकी क्षेत्र इलाके में आश्रम के पास दो युवक गंभीर अवस्था में मिले थे. जिसमें की एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि इलाज के लिए लाए जा रहे दूसरे युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया. इस हत्याकांड को लेकर कुछ अहम सुराग मिले हैं. पुलिस पूरे मामले में गंभीरता से जांच कर रही है. जल्दी इस हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा.
ये भी पढ़ें:

बरेली की 'निर्भया' को मिला 4 साल बाद न्याय, गैंगरेप और हत्या केस में 2 लोगों को मृत्युदंड

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज