Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: राकेश टिकैत ने कहा- यूपी विधानसभा चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ होंगे...

UP Chunav 2022: राकेश टिकैत ने कहा- यूपी विधानसभा चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ होंगे...

राकेश टिकैत ने योगी आदित्यनाथ को बताया विपक्ष का बड़ा चेहरा

राकेश टिकैत ने योगी आदित्यनाथ को बताया विपक्ष का बड़ा चेहरा

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: राकेश टिकैत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि किसानों को आधे दाम पर फसलों को बेचना पड़ा है. किसान जिसे समझेगा उसे वोट करेगा. लोकतंत्र में विपक्ष मजबूत होना चाहिए. मजबूत विपक्ष का चेहरा किसे देखते हैं तो राकेश टिकैत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ से बड़ा चेहरा कौन है आज.

अधिक पढ़ें ...

बिजनौर. नजीबाबाद विधानसभा के टिकरी बॉर्डर के गांव के किसानों के बीच पहुंचे भारतीय किसान यूनियन (BKU) के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने बड़ा बयान देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को चुनाव के बाद विपक्ष का सबसे बड़ा चेहरा बता डाला. राकेश टिकैत यहां किसानों से संवाद करने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष का मजबूत होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि और योगी आदित्यनाथ से बड़ा विपक्ष का चेहरा कौन है आज?

राकेश टिकैत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि किसानों को आधे दाम पर फसलों को बेचना पड़ा है. किसान जिसे समझेगा उसे वोट करेगा. लोकतंत्र में विपक्ष मजबूत होना चाहिए. मजबूत विपक्ष का चेहरा किसे देखते हैं तो राकेश टिकैत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ से बड़ा चेहरा कौन है आज. गौरतलब है कि राकेश टिकैत ने आगामी विधानसभा चुनाव में किसी भी दल को समर्थन न देने का ऐलान किया है. टिकैत ने कहा कि किसान सरकार से निराश हैं क्योंकि उन्हें अपनी फसल को आधी कीमत पर बेचने के लिए मजबूर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनावों में अपनी पसंद के महत्व के बारे में पूरी तरह से जागरूक हैं और उन्हें किसी प्रोत्साहन की आवश्यकता नहीं है.

31 जनवरी को विशाल किसान विरोध
इससे पहले अलीगढ़ पहुंचे राकेश टिकैत ने कहा था कि 31 जनवरी को एक विशाल किसान विरोध निर्धारित है, क्योंकि न्यूनतम समर्थन पर समिति कीमत अभी केंद्र द्वारा तय नहीं की गई है. जिस देश में राजनीतिक नेता जाति और धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं, वह देश कभी आगे नहीं बढ़ सकता है.

Tags: CM Yogi Adityanath, Rakesh Tikait, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर