• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: बिजली गिरने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, तीन लोग झुलसे

UP: बिजली गिरने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, तीन लोग झुलसे

उन्होंने बताया कि सालून, सालून की पत्नी साजिदा और उनकी 18 वर्षीय बेटी नगमा भी गंभीर रूप से झुलस गई. घायलों को मुजफ्फरनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि सालून, सालून की पत्नी साजिदा और उनकी 18 वर्षीय बेटी नगमा भी गंभीर रूप से झुलस गई. घायलों को मुजफ्फरनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक फोटो)

जिला पुलिस कार्यालय ने बताया कि थाना मंडावर के इच्छावाला गांव (Ichwala Village) में एक झोपड़ी पर शुक्रवार की आधी रात को बिजली गिर गई. इसके कारण एक परिवार के दो लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
    बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि बिजली गिरने से एक झोपड़ी में सो रहे 11 एवं 14 वर्षीय दो भाइयों की मौत हो गई. और इसी परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए. जिला पुलिस कार्यालय ने बताया कि थाना मंडावर (Mandawar police station) के इच्छावाला गांव (Ichwala Village) में एक झोपड़ी पर शुक्रवार की आधी रात को बिजली गिर गई जिसके कारण सालून नामक व्यक्ति के 14 वर्षीय पुत्र नाजिम और 11 वर्षीय पुत्र जीशान की बुरी तरह झुलस कर मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सालून, सालून की पत्नी साजिदा और उनकी 18 वर्षीय बेटी नगमा भी गंभीर रूप से झुलस गई. घायलों को मुजफ्फरनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    बता दें कि बीते 7 मार्च को भी बिजनौर जिले में इसी तरह की खबर सामने आई थी. अमर उजाला के मुताबिक, बिजनौर जनपद के नजीबाबाद में तेज गरज के साथ बिजली गिरने से एक किशोरी की मौत हो गई थी. किशोरी छत पर किसी काम से गई थी. अचानक बिजली गिरने से वह हादसे का शिकार हो गई. करीब तीन घंटे तक परिजन किशोरी को ढूंढते रहे और उसका शव छत पर पड़ा मिला था.

    बुरकले को पन्नी से ढकने के लिए छत पर चली गई थी
    नगर की व्यस्त आबादी मोहल्ला पाईंबाग में विधवा बेबी किराए के मकान में रहती है और घरों में काम करके परिवार का गुजारा करती है. उस दिन बेबी काम पर गई थी. उसकी 13 वर्षीय पुत्री मोनिका, बहन शिवानी, भाई विशेष घर पर थे. शाम लगभग 5.30 बजे तेज बारिश का मौसम हुआ. मोनिका होली के त्योहार के लिए बनाए गोबर के बुरकले को पन्नी से ढकने के लिए छत पर चली गई. तभी अचानक तेज गरज के साथ बिजली गिरी. बिजली की चपेट में आने से बालिका की मौत हो गई. मोनिका की मां बेबी और भाई- बहन काफी देर तक मोनिका के दिखाई न देने पर उसे तलाशने निकले. रात्रि लगभग 9.30 बजे मोनिका छत पर मृत मिली थी.

    (भाषा- इनपुट)

    ये भी पढ़ें- 

    सबसे मुश्किल था रामायण के रावण का किरदार, अपशब्द कहने पर रोज मांगते थे माफी

    स्विस आल्प्स पर्वत पर चमकाया तिरंगा, कोरोना से भारत की लड़ाई को किया सलाम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज