liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: प्रियंका गांधी का बिजनौर दौरा, किसान महासम्मलेन को करेंगी संबोधित

UP News Live Updates: प्रियंका गांधी का बिजनौर दौरा, किसान महासम्मलेन को करेंगी संबोधित

Uttar Pradesh News Live, 15 February: प्रियंका गांधी किसानों से जुड़े मुद्दों के सहारे प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने में जुटीं हैं. यही वजह है कि वे सहारनपुर में किसान महापंचायत को संबोधित करने के बाद आज बिजनौर पहुंच रही हैं.

  • News18Hindi
  • | February 15, 2021, 08:41 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 8 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    14:07 (IST)

    मथुरा: गिरिराज जी की ऑनलाइन शिला बेचने का मामला. पुलिस ने एक आरोपी को चेन्नई से किया गिरफ्तार. चेन्नई निवासी प्रेम कुमार को गिरफ्तार कर अदालत में किया पेश. ऑनलाइन कम्पनी इंडिया मार्ट बेच रही थी गिरिराज शिला. शिला की ऑनलाइन शिला बिक्री विज्ञापन से आक्रोशित थे ब्रजवासी. थाना गोवर्धन में धारा 295 व 66d आईटी एक्ट में दर्ज हुआ था मुकदमा.

    14:04 (IST)

    बिजनौर के चांदपुर पहुंची प्रियंका गांधी. अभी कुछ देर में सभा को करेंगी संबोधित. कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत. तेज़ गर्मी होने के बाद भी भारी भीड़ जमा. चांदपुर के रामलीला मैदान में हो रही है कांग्रेस की किसान महासभा. सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस के किये कड़े इंतजाम.

    14:02 (IST)

    मेरठ: एसएसपी कार्यालय पर वकीलों का जबरदस्त प्रदर्शन. वकील की आत्महत्या का मामला गरमाया. विधायक और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग. वकीलों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. थाना गंगानगर क्षेत्र का मामला.

    14:01 (IST)

    लखनऊ: मिशन शक्ति की गहराई परखने कॉलेज में पहुंची पुलिस. पुलिस ने छात्राओं से मिशन शक्ति का फीडबैक लिया. महिला सुरक्षा से संबंधित फोन नंबरों, ईमेल की पुलिस ने दी जानकारी. महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण के उपाय पुलिस ने बताए. सेंट्रल जोन पुलिस ने हजरतगंज में चलाया अभियान. नेशनल पीजी में छात्राओं से रूबरू हुए एडीसीपी और इंस्पेक्टर.

    11:39 (IST)

    शाहजहांपुर: पुलिस ने चर्चित गुड्डू हत्याकांड का किया खुलासा. पुलिस ने आरोपी राजेंद्र को किया गिरफ्तार. दर्ज केस वापस न होने की रंजिश के चलते की थी हत्या. थाना सिधौली के बारापुर गांव का मामला.

    11:38 (IST)

    हाथरस में किसान कृषि बिल के विरोध में महापंचायत का आयोजन आज. तहसील सादाबाद के छविमिया बाग में होगी किसान महापंचायत. रालोद नेता जयंत चौधरी करेंगे महापंचायत को संबोधित. हजारों की संख्या में किसान होंगे शामिल. कोतवाली सादाबाद क्षेत्र में होगी किसानो की महापंचायत.

    11:35 (IST)

    मेरठ: अभ्युदय योजना के शुभारंभ पर छात्रों में उत्साह. सीएम योगी ने मेरठ के हिमांशु से ऑनलाइन बातचीत की. सीएम ने वेस्ट में किसानों के मुद्दे को तरजीह दी. मेरठ के 1382 से ज्यादा छात्र फिजिकल क्लास लेंगे. कमिश्नर और डीएम ने भी छात्रों से बातचीत की. मेरठ के 3 सेंटरों पर सीएम के लाइव प्रसारण का आयोजन.

    8:47 (IST)

    प्रयागराज: माफिया मुख्तार अंसारी के ऊपर हुए जानलेवा हमले का मामला. एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में आज होगी सुनवाई. पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने गवाह तौसीफ अहमद को जारी किया था समन. आज कोर्ट में गवाह तौसीफ अहमद की होगी गवाही. जानलेवा हमला मामले में मुख्तार अंसारी की ओर से दर्ज कराई गई है एफआईआर. जनवरी 2001 में मुख्तार अंसारी पर हुआ था जानलेवा हमला. माफिया बृजेश सिंह सहित अन्य पर जानलेवा हमले का है आरोप. धारा 147, 148, 149, 302, 307 के तहत मोहम्मदाबाद थाना गाजीपुर में दर्ज हुई थी एफआईआर. डीजीसी क्रिमिनल गुलाब चंद्र अग्रहरि ने दी जानकारी.

    8:44 (IST)

    लखनऊ: यूपी में आज से खुलेंगे सभी विश्वविद्यालय व कॉलेज. कोविड की गाइडलाइन का पालन कराते खोले जाएंगे कॉलेज और यूनिवर्सिटी. सोशल डिस्टेंसिंग का भी रखना होगा ध्यान. कोरोना के चलते बंद किये गये थे कॉलेज और यूनिवर्सिटी.

    बिजनौर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कांग्रेस (Congress) को मजबूत करने में जुटीं राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) सोमवार को बिजनौर (Bijnor) के दौरे पर रहेंगी. प्रियंका गांधी चांदपुर के रामलीला मैदान में होने वाले विशाल किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगी. प्रियंका दोपहर एक बजे दिल्ली से बिजनौर पहुंचेंगी. प्रियंका गांधी के दौरे  को देखते हुए यूपी कांग्रेस के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी, प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू  और अफजल कुरेशी ने तैयारी का जायजा लिया. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी किसानों से जुड़े मुद्दों के सहारे प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने में जुटीं हैं. यही वजह है कि वे सहारनपुर में किसान महापंचायत को संबोधित करने के बाद आज बिजनौर पहुंच रही हैं. 13 फ़रवरी को प्रियंका गांधी का मेरठ दौरा था जिसे रद्द कर दिया गया.

    विज्ञापन

    विज्ञापन