लाइव टीवी

Lockdown को ठेंगा दिखा रहे लोग, दूध के टैंकर में छिपकर 16 लोग पहुंचे बिजनौर
Bijnor News in Hindi

SHAKEEL AHMED | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 26, 2020, 9:46 AM IST
Lockdown को ठेंगा दिखा रहे लोग, दूध के टैंकर में छिपकर 16 लोग पहुंचे बिजनौर
दूध के टैंकर में छिपकर बिजनोर पहुंचे लोग

Lockdown: उत्तर प्रदेश के बिजनौर ज़िले के थाना नजीबाबाद के कोटद्वार रोड पर खाली दूध के टैंक के अंदर छिपकर 16 सवारी देहरादून से नजीबाबाद उतरी.

  • Share this:
बिजनौर. कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लागू हुए लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से अब लोग अपने जान को जोखिम में डालकर सफ़र कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बिजनौर में सामने आया है, जहां पुलिस प्रशासन के खौफ के कारण खाली दूध के टैंकर में छिपकर 16 मुसाफिरों ने जान जोखिम में डालकर मौत का सफर किया.

देहरादून से पहुंचे नजीराबाद
उत्तर प्रदेश के बिजनौर ज़िले के थाना नजीबाबाद के कोटद्वार रोड पर खाली दूध के टैंक के अंदर छिपकर 16 सवारी देहरादून से नजीबाबाद उतरी. दरअसल, अचानक हुए 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से लोग जहां-तहां फंसे हैं. सख्ती की वजह से सभी निजी व सरकारी गाडियां व ट्रेनें फौरी तौर पर बंद हैं, लेकिन आवश्यक वस्तुओं की गाड़ियों की आवाजाही पर रोक-टोक नहीं है. उसी का फायदा ड्राइवर पैसे के लिए उठा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल है, जिसमें देहरादून से दूध के टैंकर में तकरीबन 16 सवारी को लेकर एक ड्राइवर नजीराबाद पहुंचा.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल



एक दूध के टैंक से 16 लोगों के निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. यह दूध का टैंकर मुरादाबाद में रजिस्टर्ड है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई भी एक्शन नहीं लिया है, लेकिन एक बात तो साफ़ है कि जिस तरह से लोगों ने सफ़र किया है उससे बड़ी अनहोनी हो सकती थी. टैंक में दम घुटने तक की आशंका थी. साथ ही अगर कोई कोरोना पॉजिटिव होता तो संक्रमण का भी खतरा था. न्यूज18 सभी से अपील करता है कि संकट की सी घडी में जो जहां हैं, वहीं रहें. स्थानीय प्रशासन खाने-पीने से लेकर सभी अन्य जरूरी सुविधाएं मुहैया करवा रही है. किसी भी तरह से संक्रमण का जोखिम न उठाएं.



ये भी पढ़ें:-

COVID-19: यूपी में पान-मसाला और गुटखा पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की तैयारी

COVID-19: यूपी 112 सेवा की इस महिला कांस्टेबल के जज्बे को ADG ने किया सलाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 9:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading