लाइव टीवी

महिला की हत्या कर लाश को चारपाई से बांधकर जलाया, पुलिस ने DNA सैंपल सुरक्षित रखा

SHAKEEL AHMED | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 18, 2020, 3:55 PM IST
महिला की हत्या कर लाश को चारपाई से बांधकर जलाया, पुलिस ने DNA सैंपल सुरक्षित रखा
हत्या के बाद चारपाई में बांधकर महिला को जलाया

एसपी सिटी बिजनौर लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि गांव झलरा के नजदीक जंगल में टयूब वेल के पास चारपाई पर अर्ध जली लाश मिली है. एसपी सिटी मुताबिक शव की पहचान छुपाने की वजह से ही बॉडी को अज्ञात हत्त्यारों ने जलाया है.

  • Share this:
बिजनौर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां गजरौला शिव और झलरा गांव के बीच आम के बाग में चारपाई समेत महिला का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जल चुके शव के अवशेषों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने साक्ष्य (सबूत) की तलाश में आस-पास का मुआयना भी किया. आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को जलाया गया है. शव का कंकाल ही जलने से शेष बचा रह गया था. वहीं चारपाई को ऊपर डालकर शव को जलाया गया था.

एसपी सिटी बिजनौर लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि गांव झलरा के नजदीक जंगल में टयूबवेल के पास चारपाई पर एक अधजली लाश मिली है. एसपी सिटी मुताबिक शव की पहचान छुपाने की वजह से अज्ञात हत्यारों ने उसे जलाया है. शव देखकर प्रतीत हो रहा है कि लाश किसी महिला की है. पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

एसपी सिटी बिजनौर लक्ष्मी निवास मिश्र
एसपी सिटी बिजनौर लक्ष्मी निवास मिश्र


लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि शव की पहचान का पता लगाने के लिए उसके डीएनए सैंपल को सुरक्षित कर लिया है. पुलिस जल्द इस हत्याकांड का खुलासा करने का दावा कर रही है. साथ ही जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें:

 संभल के इस परिवार ने शादी कार्ड पर CAA व NRC का किया समर्थन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 3:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर