Home /News /uttar-pradesh /

young man caught in molesting girls outside school college wearing burqa in bijnor upns

UP: बुर्के की आड़ में कॉलेज के बाहर लड़कियों से करता था छेड़छाड़, शक हुआ तो फिर...

Bijinor News:  हिजाब की आड़ में छेड़खानी कर रहे सुहेल का चेहरा बेनकाब हो गया.

Bijinor News: हिजाब की आड़ में छेड़खानी कर रहे सुहेल का चेहरा बेनकाब हो गया.

Bijnor News: पुलिस अधीक्षक बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह ने कहा कि पुलिस ने फिलहाल आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और थाने में उससे पूछताछ की जा रही है. एसपी के मुताबिक पकड़े गए मनचले युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) के नजीबाबाद में कॉलेज के बाहर बुर्का पहनकर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (Molesting) कर रहे युवक को रहगीरों ने पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस वाले भी काफी देर तक बुर्का पहनने के कारण एक युवक को युवती समझते रहे. इसके बाद उसकी पुरुषों जैसी आवाज सुनी तो बुर्का उतारा गया. तब जाकर पता लगा कि बुर्के में तो युवक है. एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक नजीबाबाद के मोहल्ला पठानपुरा का रहने वाला सुहेल है, जो पिछले 3 दिन से बुर्का, नकाब पहनकर लगातार लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहा था.

जानकारी के मुताबिक बिजनौर के पठानपुर इलाके का रहने सुहेल जो पिछले कई दिनों से बुर्का पहनकर स्कूल कॉलेज में पढ़ने जाने वाली युवतियों व महिलाओं के साथ बुर्के की आड़ में छेड़खानी कर रहा था. छेड़खानी की शिकार हुई युवती व महिलाएं शर्म के मारे मनचले बहरूपिया युवक को लड़की समझ कर अपनी जुबान खोलने में हिचक रही थी. लेकिन आज बुर्का पहने मनचला युवक सुहेल बस का इंतजार कर रही महिलाओं के साथ छेड़खानी कर रहा था. शक होने पर छेड़खानी की शिकार हुई महिलाओं ने शोर मचा दिया फिर क्या था मौके पर मौजूद राहगीरों ने मनचले की पिटाई करनी शुरू कर दी. हिजाब की आड़ में छेड़खानी कर रहे सुहेल का चेहरा बेनकाब हो गया.

UP MLC Election: शपथ ग्रहण से पहले BJP जारी करेगी उम्मीदवारों की लिस्ट, दूसरे दलों के नेताओं को देगी मौका

इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने जब उससे बुर्का उतारने को कहा तो वह तैयार नहीं हुआ. बाद में पुलिस ने जबरन उसका बुर्का उतारा. यह युवक बुर्का पहनकर बीते कई दिनों से छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. पुलिस अधीक्षक बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह ने कहा कि पुलिस ने फिलहाल आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और थाने में उससे पूछताछ की जा रही है. एसपी के मुताबिक पकड़े गए मनचले युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Bijnor news, Bijnor police beating video, CM Yogi, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर