बिजनौर: DM ऑफिस में जहर खाकर युवक ने दी जान, ये है वजह

मृत युवक मुजफ्फरनगर जनपद के गांव खतौली का रहने वाला था. उसका नाम नीरज कुमार था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 11:47 AM IST
बिजनौर: DM ऑफिस में जहर खाकर युवक ने दी जान, ये है वजह
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 11:47 AM IST
उत्तर प्रदेश के बिजनौर कलेक्ट्रेट ऑफिस में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. युवक की मौत के बाद आनन- फानन में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. कहा जा रहा है कि युवक बिजली विभाग से परेशान था. उसने समस्या को लेकर कई अधिकारियों से शिकायत भी की थी, लेकिन इसके बावजूद भी न्याय नहीं मिला. यही वजह है कि परेशान युवक ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

मृत युवक मुजफ्फरनगर जनपद के गांव खतौली का रहने वाला था
जानकारी के मुताबिक, मृत युवक मुजफ्फरनगर जनपद के गांव खतौली का रहने वाला था. उसका नाम नीरज कुमार था. वह बिजली के बिल को लेकर काफी परेशान था. युवक के जेब में मिले शिकायती पत्र से पता चला है कि बिजली विभाग द्वारा ज्यादा मीटर रीडिंग होने पर युवक का बिल लगभग 15 हजार रुपए आया था.

कई बार जनपद के अधिकारियों से शिकायती की थी

इसी बिल को कम कराने के नाम पर बिजली विभाग द्वारा अवैध रुपए मांगा जा रहा था, जिसको लेकर पीड़ित कई बार जनपद के अधिकारियों से शिकायती की थी. लेकिन उसको न्याय नही मिला. ऐसे में युवक ने कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उधर इस मौत के बाद जनपद के अधिकारियों में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- 

एक्‍सप्रेसवे हादसा: झपकी नहीं यह है एक्सीडेंट की बड़ी वजह
Loading...

हरदोई पुलिस का कारनामा: हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...