Home /News /uttar-pradesh /

bjp mlc candidate from varanasi sudama patel alleges mafia brijesh singh of influencing elections

वाराणसी: बीजेपी के MLC प्रत्याशी का आरोप- माफिया बृजेश सिंह के डर से साइलेंट हो गए हैं कार्यकर्ता

एमएलसी चुनाव को लेकर वाराणसी में बीजेपी प्रत्याशी सुदामा पटेल ने माफिया बृजेश सिंह (बाएं) पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है.

एमएलसी चुनाव को लेकर वाराणसी में बीजेपी प्रत्याशी सुदामा पटेल ने माफिया बृजेश सिंह (बाएं) पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है.

उत्तर प्रदेश के एमएलसी चुनाव (UP MLC Election) को लेकर वाराणसी (Varanasi News) में बीजेपी प्रत्याशी सुदामा पटेल (Sudama Patel) ने अपनी ही पार्टी के कार्यकताओं के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने एमएलसी व माफिया बृजेश सिंह पर चुनाव को प्रभावित करने का भी आरोप लगा दिया है. बता दें कि वाराणसी में बीजेपी ने सुदामा पटेल को एमएलसी प्रत्याशी बनाया है तो वहीं बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह भी एमएलसी का चुनाव लड़ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के एमएलसी चुनाव (UP MLC Election) को लेकर वाराणसी (Varanasi News) में बीजेपी प्रत्याशी सुदामा पटेल (Sudama Patel) ने अपनी ही पार्टी के कार्यकताओं के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने एमएलसी व माफिया बृजेश सिंह पर चुनाव को प्रभावित करने का भी आरोप लगा दिया है. बता दें कि वाराणसी में बीजेपी ने सुदामा पटेल को एमएलसी प्रत्याशी बनाया है तो वहीं बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह भी एमएलसी का चुनाव लड़ रही हैं.

बीजेपी प्रत्याशी सुदामा पटेल को माफिया बृजेश सिंह से डर लग रहा है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि वो जेल में बंद होने के बावजूद चुनाव प्रभावित कर रहे हैं. कार्यकर्ता उनके डर से साइलेंट बैठ गए हैं. कार्यकर्ताओं में डर है कि वो चिह्नित हो जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बृजेश सिंह हजारों करोड़ के मालिक हैं, माफिया हैं और दबंग हैं. एमएलसी सीट पर उनके परिवार का हमेशा कब्जा रहा है. चुनाव में वो करोड़ो रुपये भी बांट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फतेहपुर : विवाहित सुमित्रा को बनवाया रुखसाना और कर लिया निकाह, पुलिस ने किया गरिफ्तार

सुदामा पटेल ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी करने की बात कही. फिलहाल वह मीडिया के सामने अपने दर्द को रख रहे हैं.

सुदामा पटेल ने मीडियो से मुखातिब होते हुए कहा, ‘चुनाव प्रचार प्रभावित हो रहा है, क्योंकि इतने बड़े बाहुबली जब चुनाव मैदान में होते हैं तो बहुत सारे कार्यकर्ता साइलेंट हो जाते हैं. वाराणसी के सेंट्रल जेल में माननीय बृजेश सिंह बंद हैं, यहीं रहते हैं लोग आते-जाते हैं, लोगों के मन में डर है. लोग समझते हैं कि यदि हम सुदामा पटेल का ज्यादा प्रचार करेंगे तो चिह्नित हो जाएंगे.’

ये भी पढ़ें- चंदौली: 40 बीघा खेत में गेहूं जलकर खाक, अखिलेश यादव ने उठाई आवाज़, सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठाई जांच

वह कहते हैं, ‘हम इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे. वो माफिया हैं, दबंग हैं. हमेशा से उनका कब्जा रहा है और उनके पास हजारों करोड़ है, इसलिए पैसे भी बांटे जा रहे हैं.’

सुदामा पटेल ने जिस तरह से बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर साइलेंट होने का आरोप लगाया है, उससे ये कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि इस बयान से बीजेपी के साख पर खासा प्रभाव पड़ सकता है, जबकि बीजेपी ने खुद बृजेश के खिलाफ सुदामा पटेल को मैदान में उतारा है.

Tags: BJP, UP MLC Election 2022, Varanasi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर