Home /News /uttar-pradesh /

bjp mp brjibhushan attack raj thackeray says those who beat up the descendants of ram will not be allowed to see ram

राज ठाकरे पर सांसद बृजभूषण का हमला, कहा- राम के वंशजों को पीटने वालों को राम का दर्शन नहीं करने दिया जाएगा

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि वे दरबे में रहते हैं, 2008 से उन्हें तलाश रहा हूं.

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि वे दरबे में रहते हैं, 2008 से उन्हें तलाश रहा हूं.

बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे पर प्रहार करते हुए कहा, 'मुंबई में राम के वंशजों को मारोगे, ठेले वाले को मारोगे, दवाई जो कराने जाएगा उसको मारोगो, पढ़ाई और सिनेमा में काम करने वालों को मारोगे और राम का दर्शन करोगे. क्या इनको दर्शन करने दिया जाना चाहिए, नहीं.'

अधिक पढ़ें ...

बस्ती. गोंडा जिले से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे और शिवसेना पर हमला बोला है. बृजभूषण ने साफ किया वे उन्हें अयोध्या आने और राम लला के दर्शन नहीं कर देंगे. उन्होंने राज ठाकरे पर राम के वंशजों को पीटने का आरोप लगाया.

बृजभूषण सोमवार को बस्ती जिले के महाराणा प्रताप चौक पहुंचे थे, जहां महाराणा प्रताप की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शरीक हुए. इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा, ‘राम जन्मभूमि आंदोलन साधू-संतों, आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद का आंदोलन था. जिस दिन ढांचा गिराया गया शिवसेना का कोई सहयोग नहीं था. मुंबई में राम के वंशजों को मारोगे, ठेले वाले को मारोगे, दवाई जो कराने जाएगा उसको मारोगो, पढ़ाई और सिनेमा में काम करने वालों को मारोगे और राम का दर्शन करोगे. क्या इनको दर्शन करने दिया जाना चाहिए, नहीं.’

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्टाफ नर्स के 1729 पदों की भर्ती के दोबारा विज्ञापन पर लगाई रोक, जानें वजह

राज ठाकरे दरबे में रहते हैं, 2008 से उनकी तलाश है

बीजेपी सांसद ने राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘हम उत्तर भारतीय हैं और यह उत्तर भारतीयों का मुद्दा है, इसमें हिंदू, मुसलमान, दलित, मजदूर, ब्राहम्ण, ठाकुर सब आते हैं. यह मेरा मुद्दा आज का नहीं है. 2008 से मैं श्रीमान जी को तलाश रहा था कि कहीं मिल जाएं, लेकिन वह मिले नहीं, क्योंकि वह एक दरबे में रहते हैं. मुम्बई में लोगों को पीटते हैं, लेकिन वो मुंबई से बाहर नहीं निकलते हैं. पहली बार मुम्बई छोड़ कर निकल रहे हैं.

अयोध्या में आइए लेकिन पहले माफी मांगिए

बृजभूषण ने कहा, ‘जिन राम के वंशजों को पीटते हैं, उन्हीं राम के दर्शन करने आ रहे हैं. उन का हृदय परिवर्तन हुआ है. अयोध्या सबकी है, आइए कोई दिक्कत नहीं हैं, लेकिन उससे पहले जिनको भी आप ने तकलीफ दी है उनसे माफी मांग लीजिए. अगर नहीं दी है तो कह दो कि हमने तकलीफ नहीं दी है और आगे नहीं देंगे, तो वहां मारोगे और यहां दर्शन करोगे ऐसा नहीं चलेगा.

Tags: Ayodhya News, Raj thackeray, Ram Mandir, UP BJP

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर