लाइव टीवी

Kamlesh Tiwari मर्डर केस पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया ये बड़ा बयान

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 3:15 PM IST
Kamlesh Tiwari मर्डर केस पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया ये बड़ा बयान
किसी भी धर्म का अपमान करना गलत है तो उसके लिए किसी की हत्या करना भी गलत है. (File Photo)

यूपी पुलिस (UP Police) की एसटीएफ (STF) और एटीएस (ATS) टीम लगातार कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्‍याकांड के मुख्य आरोपियों का पीछा कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 3:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) मर्डर केस (Murder Case) पर तीन दिन बाद बीजेपी (BJP) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि यह ठीक है कि किसी भी धर्म का अपमान नहीं करना चाहिए. लेकिन, इसका यह मतलब भी नहीं है कि आप किसी की हत्या कर दें. गौरतलब रहे कि शुक्रवार को लखनऊ (Lucknow) में हिन्‍दूवादी नेता कमलेश की हत्या कर दी गई थी.

'धर्म का अपमान करना गलत, लेकिन किसी की हत्या कर दोगे'

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा है कि कमलेश तिवारी वाले मामले में वीडियो पुराने हैं. ये भी सच है कि किसी भी धर्म का अपमान नहीं करना चाहिए. लेकिन इसका ये कतई मतलब नहीं है कि आप किसी की हत्या ही कर दो.

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ना चाहिए. उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. वहीं एनसीआरबी का डाटा जारी होने और हत्या, अपहरण आदि मामलों में यूपी का नाम सबसे ऊपर आने पर स्वामी ने कहा कि यूपी की आबादी ज्यादा है और वहां शिक्षा की भी कमी है.

गला रेतकर और गोली मारकर कमलेश तिवारी की हत्या की गई थी. (कमलेश तिवारी के फेसबुक पेज से साभार)


यूपी एटीएस को मिल चुका है आरोपियों का सुराग

गौरतलब रहे कि हत्या वाले दिन से ही यूपी एसटीएफ और एटीएस भी कमलेश तिवारी मर्डर केस पर काम कर रही है. उसी का नतीजा है कि पुलिस अब तक इस मामले में कई संदिग्ध को हिरासत में ले चुकी है. मुख्य आरोपी अभी भी पकड़ से बाहर हैं. लेकिन पुलिस लगातार उनके पीछे लगी हुई है. सीसीटीवी फुटेज से भी आरोपियों की हर एक लोकेशन पुलिस को मिल रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें.

सीएम योगी का सख्‍त रुख- सिपाही के हाथ में डंडे की जगह मोबाइल दिखे तो सस्पेंड कर दो

CM Yogi की चेतावनी- सड़क किनारे मुर्गे-बकरे काटने वाली दुकानें खुली मिलीं तो DM-SP होंगे जिम्मेदार!

UP में बढ़ते जुर्म पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- वहां अवैध हथियार बहुत मिलते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...