UP Chunav 2021: भदोही जिला पंचायत के 26 वार्डों में BJP को सिर्फ चार वार्डों में मिली जीत

भदोही में निर्वाचन अधिकारी के हाथ से प्रमाण-पत्र प्राप्त करता जिला पंचायत सदस्य.

भदोही में निर्वाचन अधिकारी के हाथ से प्रमाण-पत्र प्राप्त करता जिला पंचायत सदस्य.

भदोही (Bhadohi) जिला पंचायत चुनावों में बीजेपी (BJP) का जादू नहीं चल सका है. जिला पंचायत की 26 सीटों में केवल चार सीट ही बीजेपी को मिली है. सपा (SP) का इस चुनाव में दबदबा देखने को मिला है.

  • Share this:
भदोही. भदोही जिला पंचायत चुनावों में बीजेपी (BJP) का जादू नहीं चला. यहां के 26 वार्डों में भाजपा को मिली सिर्फ चार सीटों पर ही जीत, मिली है. जिला पंचायत चुनाव के आंकड़े बताते हैं कि जिले में भाजपा का आधार खिसकता जा रहा है. वहीं जिला पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Parti) समर्थित प्रत्याशियों का दबदबा देखने को मिला.

भाजपा ने जिन्हें नहीं दिया टिकट उन्होंने ने जीता चुनाव

भदोही जनपद में जिला पंचायत के 26 वार्डों पर काफी देर से परिणामों की घोषणा की गई जो परिणाम सामने आए उसमें भारतीय जनता पार्टी के चार प्रत्याशी, सपा समर्थित 10 प्रत्याशी, बसपा के तीन, निषाद पार्टी समर्थित एक और निर्दल 8 प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है. इन सभी को प्रमाण-पत्र अपर जिला अधिकारी के द्वारा दिया गया है. वहीं आपको बता दें कि आठ निर्दल प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है इनमें ऐसे भी कई प्रत्यासी हैं जो भारतीय जनता पार्टी से टिकट मांग रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया. उन्होंने पार्टी से बगावत कर चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की.

Youtube Video

ज‍िला पंचायत सदस्‍य बनते ही BSP प्रत्‍याशी का कबूलनामा, 10 पर्सेंट कमीशन पर बेचता हूं काम

भदोही के भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के भतीजे और भाई अनुरुद्ध त्रिपाठी और चंद्र भूषण त्रिपाठी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद पाल और अंजनी शुक्ला उनमे शामिल है जिन्हें भाजपा ने टिकट नहीं दिया और उन्होंने जीत हासिल की. परिणामों की घोषणा के बाद अब जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज होने के लिए जोर आजमाइश का दौर जारी हो गया है. देखना है कि आने वाले दिनों में भदोही जनपद की जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर कौन काबिल होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज