शामली के कैराना में 50 हजार की रिश्वत लेती खण्ड शिक्षा अधिकारी गिरफ्तार

आरोपी ब्लाक शिक्षा अधिकारी.
आरोपी ब्लाक शिक्षा अधिकारी.

विजिलेंस टीम (Vigilance Team) ने कैराना में 50 हजार की रिश्वत लेत एक ब्लाक शिक्षा अधिकारी (Education Officer) को गिरफ्तार किया है. विजिलेंस की टीम ने आरोपी शिक्षा अधिकारी के पास से 50 हजार रुपये नकद बरामद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 2:47 PM IST
  • Share this:
शामली. शामली के कैराना में विजिलेंस की टीम (Vigilance Team) ने एक रिश्वतखोर को शिक्षा अधिकारी (Education Officer) को गिरफ्तार किया है. विजिलेंस की टीम ने आरोपी शिक्षा अधिकारी के पास से 50 हजार रुपये नकद बरामद किया है. टीम ने मामला दर्ज कर शिक्षा अधिकारी से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार महिला खण्ड शिक्षा अधिकारी को टीम ने 50 हजार रुपए रिश्वत के साथ रंगेहाथ पकड़ा है. शामली के कैराना क्षेत्र में महिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल ड्रेस का टेंडर देने के नाम पर 50 हजार रुपए की रिश्वत वसूली थी, जिसकी शिकायत पहले ही टेंडर मालिक ने विजिलेंस टीम से की थी. इस पर विजिलेंस टीम कैराना पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर टीम गठित कर गिरफ्तारी की है.

बड़ा फैसला: UP में बिजली दरों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं होगी- विद्युत नियामक आयोग



विजिलेंस की टीम के एक्शन के बाद से इलाके में हडंकंप मच गया है. आरोपी खण्ड शिक्षा अधिकारी का नाम राज लक्ष्मी पांडेय बताया जा रहा है, जो कैराना क्षेत्र में खण्ड शिक्षा अधिकारी के पद पर कार्येरत है. फिलहाल विजिलेंस टीम आरोपी शिक्षा अधिकारी को कोतवाली ले आयी है. जहां पर आरोपी महिला शिक्षा अधिकारी से पूछताछ की जा रही है.
प्रयागराज में दरोगा के बेटे को मारी गोली
प्रयागराज में अपराधियों ने घर में घुसकर एक सब इंस्पेक्टर के बेटे को गोली मार दी. चक रघुनाथ इलाके में घर में घुसकर गोली मारने की वारदात से सनसनी फैल गई है. घायल इंस्पेक्टर के बेटे अमरेन्द्र सिंह को दो गोलियां मारी गई हैं. उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज