लाइव टीवी

लापता युवक का शव नहर से बरामद, गुस्‍साए लोगों ने तोड़ी पुलिस की गाड़ी
Firozabad News in Hindi

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 27, 2020, 2:30 AM IST
लापता युवक का शव नहर से बरामद, गुस्‍साए लोगों ने तोड़ी पुलिस की गाड़ी
पुलिस ने सभी कोणों पर अपनी जांच शुरू कर दी है.

नहर से धर्मेंद्र (Dharmendra) का शव (Dead body) मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया कि धर्मेंद्र की हत्‍या (Murder) की गई है और उसकी हत्‍या में उसकी पत्‍नी का हाथ है.

  • Share this:
फिरोजाबाद (Firozabad): उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के सिरसागंज इलाके में एक युवक का शव (Dead Body) नहर से बरामद किया गया है. नहर से बरामद किए गए शव की पहचान धर्मेंद्र (Dharmendra) के रूप में की गई है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि धर्मेंद्र बीते दो दिनों से लापता था, जिसकी गुमशुदगी भी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस धर्मेंद्र को खोज पाती, इससे पहले नहर में उसके शव के मिलने की सूचना आ गई. फिरोजाबाद जिला पुलिस (Firozabad District Police) ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्‍पष्‍ट हो पाएगा कि यह कोई हादसा था या फिर किसी साजिश का नतीजा.

परिजनों ने पत्‍नी पर लगाया हत्‍या का आरोप
उल्‍लेखनीय है कि मृतक धर्मेंद्र सिरसागंज के दरिगापुर आमोर का रहने वाला था. दो दिन पहले धर्मेंद्र अचानक गायब हो गया था, जिसकी गुमशुदगी भी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी. नहर से धर्मेंद्र का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया कि धर्मेंद्र की हत्‍या की गई है और उसकी हत्‍या में किसी और का नहीं बल्कि उसकी पत्‍नी का हाथ है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज कर सभी कोणों पर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, जांच में सामने आने वाले निष्‍कर्षों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

नहर से शव मिलने के बाद भड़के लोग



गांव में जैसे ही धर्मेंद्र का शव नहर से मिलने की सूचना पहुंची, भारी तादाद में लोग मौके पर पहुंच गए. वहीं धर्मेंद्र का शव मिलने ही लोग भड़क गए. पुलिस ने जब लोगों को मौके से हटाने का प्रयास किया तो लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. इस पथराव में पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्‍त होने की खबर है. वहीं, इस बाबत एसपी ग्रामीण राजेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखने के बाद ही पता चल सकेगा कि धर्मेंद्र की हत्या की गई है या फिर पानी मे डूबने से उसकी मौत हुई है.

यह भी पढ़ें:

COVID-19: कोरोना का संदिग्ध मरीज जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार, मुकदमा दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 2:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर