विहिप नेता ने शबाना आज़मी को दी सलाह, बोले-अगर खुद को भारत का नागरिक नहीं मानती हैं तो...

मेरठ में विश्व हिन्दू परिषद के विभाग मंत्री गोपाल शर्मा ने कहा है कि शबाना आजम़ी भारत की नागरिक नहीं हैं क्या? और अगर नागरिक नहीं मानती तो भारत में क्यों रहती हैं, जहां की समझती हैं वहां चली जाएं.

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 9, 2019, 8:11 PM IST
विहिप नेता ने शबाना आज़मी को दी सलाह, बोले-अगर खुद को भारत का नागरिक नहीं मानती हैं तो...
विश्व हिन्दू परिषद के नेता ने शबाना पर रासुका लगाने की मांग की है. ( फाइल फोटो)
Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 9, 2019, 8:11 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी क्या खुद को भारत का नागरिक नहीं मानती हैं? अगर नहीं मानती हैं तो जहां का मानती हों वहां चली जाएं. ये कहना है कि विश्व हिन्‍दू परिषद के विभाग मंत्री गोपाल शर्मा का. दरअसल, आजकल शबाना के ट्वीट को लेकर हंगामा बरपा हुआ है और उसी को लेकर मेरठ में विश्व हिन्दू परिषद के नेताओं ने उन पर तीखी टिप्पणी की है. मेरठ में गोपाल शर्मा ने कहा है कि शबाना आजम़ी भारत की नागरिक नहीं हैं क्या? और अगर नागरिक नहीं मानती तो भारत में क्यों रहती हैं?

रासुका लगाने की मांग
विश्व हिन्दू परिषद के नेता ने कहा कि राष्ट्रविरोधी बयान देने वालों पर रासुका लगे. गौरतलब है कि शबाना आजमी ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि आखिर उनके पिता कैफी आजमी ने पद्मश्री क्यों लौटाया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस और सामाजिक कार्यकता शबाना आजमी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शबाना आजमी के पिता कैफी आजमी महान शायर थे. शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा है, 'मैं लोगों को याद दिलाना चाहती हूं कि मेरे पिता कैफी आजमी ने उस समय पद्मश्री लौटाया था जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी. वह उत्तर प्रदेश के मंत्री की उस टिप्पणी का विरोध कर रहे थे जिसमें कहा गया था कि उर्दू को सेकेंड लैंग्वेज का दर्जा देने की मांग करने वालों का मुंह काला करके उनकी गधे पर परेड करवाई जानी चाहिए.'



मॉब लिंचिंग पर ये बोले विहिप नेता
यही नहीं, विहिप नेता ने मॉब लिंचिंग को लेकर कहा कि आए दिन हिन्दुओं पर अत्याचार हो रहे हैं. अब हिन्दुओं पर अत्याचार को लेकर बजरंग दल सड़कों पर उतरेगा, ताकि विरोधियों को सबक सिखाया जा सके. इसके साथ बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा है.

विहिप ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन.

Loading...

ये भी पढ़ें- बस हादसा: यूपी रोडवेज की इस बड़ी लापरवाही से हुई 29 यात्रियों की मौत

गोरखपुर एयरपोर्ट के आए अच्‍छे दिन, एक महीने में 8 फ्लाइट्स के साथ बनाया ये रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...