Home /News /uttar-pradesh /

Kolaghat Bridge Collapse: शाहजहांपुर में कोलाघाट पुल टूटकर गिरा, बाल-बाल बचे कार सवार

Kolaghat Bridge Collapse: शाहजहांपुर में कोलाघाट पुल टूटकर गिरा, बाल-बाल बचे कार सवार

हादसे के वक्त कोलाघाट पुल पर एक कार गुजर रही थी, जो कि बीच में ही फंस गई.

हादसे के वक्त कोलाघाट पुल पर एक कार गुजर रही थी, जो कि बीच में ही फंस गई.

Kolaghat Bridge Collapse: थाना जलालाबाद के पास रामगंगा कोलाघाट पुल का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया. यह हादसा देर रात हुआ, जिस कारण इसमें कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई. हादसे के वक्त पुल पर एक कार गुजर रही थी, जो कि बीच में ही फंस गई. कार सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे के कारण शाहजहांपुर-बदायूं मार्ग पर आवागमन ठप हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर को दिल्ली से जोड़ने वाली हाईवे (Delhi-Shahjahanpur Highway) पर स्थित कोलाघाट पुल (Kolaghat Bridge Collapse) टूटकर नीचे गिर गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, थाना जलालाबाद के पास रामगंगा कोलाघाट पुल का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया. यह हादसा देर रात हुआ, जिस कारण इसमें कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई. हादसे के वक्त पुल पर एक कार गुजर रही थी, जो कि बीच में ही फंस गई. कार सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे के कारण शाहजहांपुर-बदायूं मार्ग पर आवागमन ठप हो गया है.

इस घटना को लेकर शाहजहांपुर के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि पुल का एक पाया पहले से धसा हुआ था. उसकी मरम्मत कराई गई थी, लेकिन वह सफल नहीं रहा और इस कारण पुल का एक हिस्सा नीचे चला गया. इंजीनयर घटनास्थल पर पहुंचकर पुल को दोबारा सुचारू करने पर काम कर रहे हैं.

आपको बता दें कि वर्ष 2007 में बसपा शासन के दौरान बना कोलाघाट पुल शाहजहांपुर से बदायूं को जोड़ता है. इस पर लगातार आवागमन होता है. बताया जा रहा कि यह पुल कई वर्षों से जर्जर हो चुका था. पिछले महीने ही यह पुल बीच में धंस गया था. इसके बाद इस पर करीब एक सप्ताह से अधिक समय तक मरम्मत का काम भी चला था. इस दौरान पुल के दोनों ओर पक्की दीवार बनाई गई थी, लेकिन पुल की दोबारा जांच ना करने से यह हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें- प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड में बड़ा खुलासा, एक तरफा प्रेम में युवक ने किए थे 4 कत्ल, गिरफ्तार

दुनियाभर में ओमीक्रॉन की दहशत के बीच मथुरा में लौटा कोरोना, 3 विदेशी महिलाएं पाई गईं संक्रमित

शाहजहांपुर-दिल्ली हाईवे ठप, इस रूट का करें इस्तेमाल
इस हादसे के बाद शाहजहांपुर-दिल्ली हाईवे पर यातायात ठप हो गया है. ऐसे में प्रशासन ने अल्लाहगंज की ओर वाहनों का डायवर्जन किया है. ऐसे में बदायूं और दिल्ली की ओर से आने वाले वाहन मिर्जापुर थाने से दो किलोमीटर आगे तारापुर तिराहा से फर्रुखाबाद रोड से अल्हागंज के रास्ते निकाल सकते हैं. वहीं शाहजहांपुर, जलालाबाद की ओर से आने वाले वाहन बरेली-फर्रुखाबाद रोड से राजेपुर, अमृतपुर से तारापुर तिराहा होते हुए निकल सकते हैं.

Tags: Bridge Collapse, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर