होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /OMG! मोटापे के चलते गर्लफ्रेंड ने छोड़ा तो लड़के ने बना लिए सिक्स पैक, दिलचस्प है ये ब्रेकअप स्टोरी

OMG! मोटापे के चलते गर्लफ्रेंड ने छोड़ा तो लड़के ने बना लिए सिक्स पैक, दिलचस्प है ये ब्रेकअप स्टोरी

मोटापे के चलते गर्लफ्रेंड ने छोड़ा तो अर्जुन ने बना लिए सिक्स पैक.

मोटापे के चलते गर्लफ्रेंड ने छोड़ा तो अर्जुन ने बना लिए सिक्स पैक.

गर्लफ्रेंड ने लड़के को मोटा कह कर छोड़ दिया था, जिसके बाद कानपुर शहर के अर्जुन शाह ने डेढ़ वर्ष के अंदर अपना वजन 105 कि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अर्जुन शाह को उनकी गर्लफ्रेंड ने मोटापे के चलते छोड़ दिया था.
गर्लफ्रेंड दूसरे लड़के को डेट करने लगी तो अर्जुन ने अपने आप को फिट रखने का फैसला किया.
डेढ़ वर्ष के दौरान अर्जुन ने 56 किलो वजन कम किया और सिक्स पैक भी बना लिया.

कानपुर. अक्सर प्रेम में छोड़े गए लोग टूट जाते हैं और अपनी कमियों को अपनी कमजोरी बना लेते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के इस लड़के ने इन सभी बातों को गलत ठहराते हुए अपनी कमी को ताकत बनाया और उस लड़की को गलत साबित कर दिया, जिसने इस लड़के को उसके मोटापे के चलते छोड़ दिया था. बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच ब्रेकअप के किस्से तो बहुत सुने होंगे लेकिन कानपुर शहर में ब्रेकअप के बाद एक शख्स ने अपने आप को ही बदल डाला. दरअसल गर्लफ्रेंड ने लड़के को मोटा कह कर छोड़ दिया था, जिसके बाद कानपुर शहर के अर्जुन शाह ने डेढ़ वर्ष के अंदर अपना वजन 105 किलो से 59 किलो कर लिया. साथ ही सिक्स पैक भी बना लिया.

दरअसल अर्जुन शाह जब क्लास 12 का छात्र था, तब उसकी एक गर्लफ्रेंड बनी. दोनों का साथ अच्छा बीत रहा था. लेकिन एक दिन अर्जुन की गर्लफ्रेंड ने कहा कि लड़के शर्ट में ज्यादा अच्छे लगते हैं क्योंकि अर्जुन हमेशा ढीली टीशर्ट पहनता था, ताकि उसके शरीर का फैट को छिपा सके. धीरे-धीरे लड़की ने अर्जुन से बात करना बंद कर दिया और किसी दूसरे लड़के को डेट करने लगी. इससे अर्जुन को बहुत दुख हुआ और उसके बाद उसने ठान ली कि उसे फिट रहना है.

अर्जुन ने उसी दिन से ठान लिया और लगातार जिम में मेहनत करके अपने शरीर को इस तरह से तैयार किया कि आज 105 किलो वजन वाला अर्जुन 59 किलो का हो गया है और उसके शरीर में सिक्स पैक भी बन गए हैं. इसके लिए अर्जुन ने सुबह से लेकर रात तक अपने शेड्यूल को तय किया और कड़ी मेहनत की. साथ ही खानपान की चीजों में भी संयम बरता, जिसके बाद अर्जुन ने अपने आप को फिट कर लिया.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

कहीं ना कहीं अर्जुन को गर्लफ्रेंड की बात दिल पर कुछ इस तरह से लगी क्यों उसने अपने आप को बदलने की ठान ली. मौजूदा वक्त में लोग मोटापे को कम करने के लिए सालों से मेहनत करते हैं और कई लोग तो मेडिसिन का प्रयोग भी करते हैं. लेकिन अर्जुन ने दिल पर लगी बात को दिमाग में बैठा कर कड़ी मेहनत से अपने शरीर को बदल डाला.

Tags: Kanpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें