5 हजार रुपये में 2 घंटे को इसलिए दुल्हन बनती थी ये लड़की
Agra News in Hindi

5 हजार रुपये में 2 घंटे को इसलिए दुल्हन बनती थी ये लड़की
सोने से बने जेवर व नकदी दुल्हन बनी पूजा को दे दिए थे (Demo Pic)

इसी तरह के एक अन्य केस में आगरा (Agra) का ही एक इंजीनियर (Engineer) फंस गया था. नई दुल्हन (Bride) इंजीनियर को जहरीला (Poison) दूध (Milk) पिलाकर फरार हो गई थी. बाद में इंजीनियर की मौत (Death) हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2019, 3:31 PM IST
  • Share this:
आगरा. सरवन की पत्नी (Wife) का देहांत हो चुका है. वो छोटी-छोटी अपनी तीन बेटियों के साथ अकेला रहता है. बेटियों की परवरिश को देखते हुए सरवन ने दूसरी शादी (Marriage) कर ली. दुल्हन (Bride) को घर भी ले आया. घर में खुशी का माहौल था. छोटी-मोटी दावत की तैयारी चल रही थी. घर में मौजूद सभी 8-10 लोगों ने खाना खाया. ज्यादातर लोग दुल्हन पक्ष के और शादी कराने वाला बिचौलिया था. तभी सरवन और उसकी बेटियां बेहोश हो गईं. और जब होश आया तो घर का कीमती सामान गायब था.

सरवन की शिकायत पर पुलिस (Police) ने युवती और उसके गिरोह (Gang) के दूसरे लोगों को पकड़ लिया. उनके पास से सरवन के यहां से चुराया गया सामान भी बरामद हो गया. लेकिन पुलिस की पूछताछ में जो कहानी आई वो बड़ी ही चौंकाने वाली थी.

बीवी नहीं किराए की दुल्हन थी युवती



थाना एत्मादउदौला पुलिस ने बताया कि युवती आगरा के ही एक इलाके में अकेली रहती है. उसका अपने पति से तलाक हो गया है. पिता आगरा के ही एक गांव में तो दो भाई दिल्ली और मुम्बई में रहकर नौकरी करते हैं. युवती एक ब्यूटी पॉर्लर में काम करती है. उसने बताया कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात एक महिला से हुई थी. उसी के जरिए एक युवक से परिचय हो गया. एक दिन उसने 5 हजार रुपये का लालच देकर दो घंटे के लिए के लिए दुल्हन बनने की बात कही. जिस उसने मान लिया. ठीक इसी तरह वो सरवन के घर पर भी 5 हजार रुपये में 2 घंटे की दुल्हन बनकर आई थी.
बिचौलिए ने 50 हजार में कराई थी शादी

पीड़ित सरवन ने पुलिस को बताया कि बिचौलिया उसके गांव के पास का ही रहने वाला है. उसी के जरिए शादी की बात चली थी. उसने शादी कराने और उसमे आने वाले खर्च के लिए 50 हजार रुपये की मांग रखी थी. जिसे सरवन ने पूरा कर दिया. एक मंदिर में जयमाला भी पड़ गई. सरवन ने अपनी पहली बीवी के जेवरात भी नई बीवी को दे दिए.

ऐसे पकड़ा गया गिरोह

सरवन और उसके बच्चे नई दुल्हन के हाथ का बना खाना खाकर बेहोश हो गए थे. थोड़ी देर बाद जब उन्हें होश आया तो घर का कीमती सामान गायब था. सरवन ने पड़ोसियों की मदद से तुरंत पुलिस को सूचना दी. खुद दूसरे लोगों के साथ शहर के एक बड़े बिजलीघर चौराहे पर युवती की तलाश करने लगा. थोड़ी देर बाद ही युवती और अन्य लोग बस के इंतजार में वहां खड़े मिल गए. जहां से सभी को थाने ले जाया गया.

ये भी पढ़ें-

दुश्मन के खिलाफ देश के इन 22 नेशनल हाइवे का इस्तेमाल करेगी Indian Air Force

Air Force पानी के रास्ते ‘surgical strike’ करने के लिए आर्मी को ऐसे बना रही ताकतवर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज