• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अमरोहा में शराबी भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या, पिता ने दर्ज कराया केस

अमरोहा में शराबी भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या, पिता ने दर्ज कराया केस

कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाश वारदात कर मौके से फरार हो गये.

कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाश वारदात कर मौके से फरार हो गये.

अमरोहा (Amroha) जिले के एक गांव में शराबी (Drunker) ने अपने छोटे- भाई की पत्ती की पिटाई कर दी. जब छोटे भाई ने इस मामले में बात की तो शराबी ने छोटे भाई पर देशी कट्टे से फायर (Fire) कर दिया. इस घटना में भाई की अस्पलात ले जाने के दौरान मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
अमरोहा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में रिश्तों का खून हुआ है. यहां एक शराबी भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजवा दिया है. पिता की शिकायत पर आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस (Police) ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार अमरोहा जनपद के थाना सैदनगली इलाके के गांव खरसोली के रहने वाले रामरतन सिंह के दो बड़े बेटे थे जिनमें मृतक चमन प्रदेश से बाहर नौकरी करता था. वह आज खेत पर काम कर रहा था कि रामरतन का बड़ा बेटा शराबी था, तभी बड़ शराबी बेटा सतपाल ने अपने छोटे भाई की पत्नी से शराब पीकर झगड़ा करने लगा और उसको पीट दिया.

सेना में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाने गए युवक का अपहरण, 3 थाने की पुलिस तलाश में जुटी

इसकी सूचना जब महिला के पति चमन को लगी तो उसने खेत से आकर अपने भाई से इस मामले पर बात की. इसको लेकर बात इतनी बढ़ गई कि शराबी बेटे सतपाल ने अपने छोटे भाई चमन पर देशी कट्टे से गोली चला दी. गोली चमन के सीने पर लगी और वह गिर गया, जिसके बाद आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के वक्त पास में खेल रहे दो बच्चों को भी छर्रे लगे हैं, जिससे दोनों घायल हो गये हैं. इन दोनों बच्चों को भी प्राथमिक इलाज दिलाया गया है.

आरोपी के पिता ने बताया कि आरोपी बेटा शराब पीता था और रोज घर-परिवार में झगड़ा करता था. आज भी उसने छोटे बेटे की पत्नी के साथ मारपीट की, जिसके बाद झगड़े में आये छोटे बेटे चमन को गोली मार दी, जिसमें चमन की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. गोली लगने के बाद जब घायल को सीएचसी हसनपुर से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया तो डॉक्टरों के इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज