होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

गाजियाबाद के बाद बुलंदशहर में बदमाशों का तांडव, उज्जीवन बैंक से दिनदहाड़े लूटे 18 लाख रुपये

गाजियाबाद के बाद बुलंदशहर में बदमाशों का तांडव, उज्जीवन बैंक से दिनदहाड़े लूटे 18 लाख रुपये

बुलंदशहर में बदमाशों ने उज्जीवन बैंक से दिनदहाड़े लूटे 18 लाख रुपये.

बुलंदशहर में बदमाशों ने उज्जीवन बैंक से दिनदहाड़े लूटे 18 लाख रुपये.

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में दिनदहाड़े बदमाशों का तांडव देखने को मिला है. तीन नकाबपोश बदमाश स्टाफ को गन प्वाइंट पर लेकर उज्जीवन बैंक से18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. लूट की घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी गई है, तो आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में दिनदहाड़े बदमाशों का तांडव देखने को मिला है. दरअसल तीन नकाबपोश बदमाश स्टाफ को गन प्वाइंट पर लेकर उज्जीवन बैंक से 18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. वहीं, इस घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया है. लूट की घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी गई है, तो आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. यही वारदात बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र में बस स्टैंड स्थित उज्जीवन बैंक में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र में बस स्टैंड के पास उज्जीवन बैंक में तीन बदमाश एक साथ घुसे और स्टाफ को गन प्वाइंट पर लेकर एक जगह एकत्रित कर दिया. इसके बाद वह बैंक से करीब 18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. वहीं, बदमाशों के मौके से जाने के बाद बैंक के कर्मचारियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू करने के साथ आला अधिकारियों को सूचित किया. पुलिस सीसीटीवी के सहारे बदमाशों को पहचानने की कोशिश कर रही है.

गाजियाबाद में हुई बड़ी लूट
बुलंदशहर से पहले दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में आज दिनदहाड़े बैंक में लूट हुई. हथियारों से लैस बदमाशों ने नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक (सिहानी ब्रांच) में वारदात को अंजाम दिया. दो बाइक से आए चार बदमाशों ने करीब 12 लाख रुपये की लूट की और फरार हो गए. घटना के बाद बैंक परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि बदमाशों तक पहुंचा जा सके. वैसे इससे पहले 28 मार्च को गाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मियों से बड़ी लूट की वारदात हुई थी. जिसका खुलासा अभी तक गाजियाबाद पुलिस नहीं कर पाई है. ऐसे में एक हफ्ते के भीतर इस दूसरी बड़ी वारदात ने पुलिस के पसीने छुटा दिए हैं.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Loot

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर