चेकिंग के दौरान 3 लुटेरे गिरफ्तार, अवैध असलाह और कारतूस बरामद
Bulandshahr News in Hindi

चेकिंग के दौरान 3 लुटेरे गिरफ्तार, अवैध असलाह और कारतूस बरामद
तीन लुटेरे गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सुनील, प्रशांत और सनोज को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गिरोह के चौथे सदस्य शाहिद को भी वीरखेड़ा मोड से गिरफ्तार किया.

  • Share this:
बुलन्दशहर में पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. लुटेरो के एक दूसरे साथी को भी पुलिस ने वीरखेड़ा मोड़ से अरेस्ट किया है. लुटेरों के कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध असलाह और कारतूस बरामद किए हैं. दरअसल पुलिस ने चार अपराधियों को लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले अरेस्ट कर लिया.

सिकान्द्राबाद पुलिस रात दो बजे जेवर तिराहे पर चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस सुखलालपुर तिराहे पर पहुंची और वहां से सुनील, प्रशांत और सनोज को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गिरोह के चौथे सदस्य शाहिद को भी वीरखेड़ा मोड से गिरफ्तार किया.

पुलिस ने चारों बदमाशों के कब्जे से 8 तमंचे, दो पिस्टल, एक डबल बैरल बंदूक, एक एयर गन, और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस की जांच में सामने आया है कि शाहिद अपने साथियों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था. वह घटना के लिए वीर खेड़ा मोड़ पर उतरा. इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया.



पकड़े गए बदमाश बेहद शातिर किस्म के अपराधी हैं. शाहिद और सनोज पर आधा दर्जन से अधिक मामले गम्भीर धाराओं में दर्ज हैं. शाहिद बेल पर जेल से बाहर है. बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में असलाह और कारतूस बरामद किए हैं. अवैध असलाह का इलेक्शन कनेक्शन की जांच की भी जा रही है. (रिपोर्ट-सैय्यद अली शरर)
ये भी पढ़ें: सात लूट की वारदातों का खुलासा, तीन लुटेरे गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading