मां-बेटी ने प्रेमियों संग मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Bulandshahr News in Hindi

मां-बेटी ने प्रेमियों संग मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
पुलिस की गिरफ्त में आए हत्यारोपी

11 जुलाई को एक लहूलुहान लावारिश शव मिला, हत्यारों ने शव की पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब भी डाल दिया था. उसकी शिनाख्त बलवीर के रूप में हुई. पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी रानी और बेटी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

  • Share this:
बुलंदशहर. जनपद में 13 दिन पूर्व हुई एक शख्स की हत्या का पुलिस (UP Police) ने सनसनीखेज खुलासा किया है. मारे गए शख्स की पत्नी ने बेटी व प्रेमी के साथ मिलकर इस जघन्य वारदात (Heinous incident) को अंजाम दिया था. पुलिस के मुताबिक पत्नी ने अवैध संबंधों में बाधक बनने पर पूरे फिल्मी अंदाज में पति की हत्या की थी. हत्यारोपी मां-बेटी समेत 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

चौंकाने वाला खुलासा
बता दें कि जनपद में एक व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीटने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी. सिर्फ इतना ही नहीं हत्यारों ने शव की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को तेज़ाब से जला दिया था. बुलंदशहर पुलिस ने इस जघन्य वारदात का 13 दिन में बेहद चौंकाने वाला खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी व पुत्री को उनके प्रेमियों सहित गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पुलिस के मुताबिक़ हत्या में प्रयुक्त असलहा व अन्य साक्ष्य भी बरामद कर लिए गए हैं.


पुलिस की थ्योरी मानें तो बुलंदशहर के पहासू के गांव जाटोला में रहने वाले 40 साल के किसान बलवीर सिंह की हत्या उसकी ही पत्नी और बेटी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर कर की थी. पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आई मृतक की पत्नी रानी और उसकी बेटी के अवैध संबंध थे. जिसकी भनक जब बलवीर सिंह को लगी तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. जिसके बाद मां-बेटी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर बलवीर सिंह के कत्ल की साजिश रच डाली. साजिश के तहत 9 जुलाई को जब बलवीर सिंह घर पहुंचा, तो उसे फोन कर किसी ने बुलाया और उसके बाद वह कभी वापस नहीं आया.



पांच आरोपी गिरफ्तार
11 जुलाई को एक लहूलुहान लावारिश शव मिला, हत्यारों ने शव की पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब भी डाल दिया था. उसकी शिनाख्त बलवीर के रूप में हुई. पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी रानी और बेटी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया जिसके बाद पुलिस ने उनके दोनों प्रेमियों व उनके एक अन्य साथी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की बेरहमी से पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम...

एसएसपी बुलंद शहर संतोष कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद मां-बेटी के प्रेमियों ने भी हत्या की पूरी कहानी खुद बयां की है. आरोपी का कहना है कि बलबीर सिंह शादी में बाधक बन रहा थे जिसके बाद बेटी ने मां के साथ हत्या की साजिश रची थी. फिलहाल आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज