Home /News /uttar-pradesh /

9 year old student blood soaked body found in madrassa roof police reached spot

बुलंदशहर: मदरसे की छत पर मिली 9 साल के मासूम की खून से लथपथ लाश, जांच में जुटी पुलिस

9 साल के मासूम छात्र की खून से लथपथ लाश मदरसे की छत पर पड़ी मिली. (प्रतीकात्मक)

9 साल के मासूम छात्र की खून से लथपथ लाश मदरसे की छत पर पड़ी मिली. (प्रतीकात्मक)

पुलिस के मुताबिक, 14 वर्षीय हत्यारोपी छात्र ने 9 साल के इस मासूम छात्र को छत पर ले जाकर उस पर ईंट से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. आरोपी ने मृतक के सिर और चेहरे पर कई बार वार करते हुए उसके शव को क्षत-विक्षत कर दिया.

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नगर कोतवाली क्षेत्र के धमेडा रोड स्थित एक मदरसे में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब 9 साल के एक मासूम छात्र की खून से लथपथ लाश मदरसे की छत पर पड़ी मिली. आरोप है कि इसी मदरसे में पढ़ने वाले 14 वर्षीय सहपाठी ने इस मासूम की हत्या की है. पुलिस ने हत्यारोपी छात्र को तत्काल हिरासत में लेकर मामले की जांच शरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 14 वर्षीय हत्यारोपी छात्र ने 9 साल के इस मासूम छात्र को छत पर ले जाकर उस पर ईंट से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. आरोपी ने मृतक के सिर और चेहरे पर कई बार वार करते हुए उसके शव को क्षत-विक्षत कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मृतक छात्र को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन की फिल्म देखकर आया पैसे बनाने का आइडिया, युवक ने दी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मासूम और नाबालिग हत्यारोपी पड़ोसी गांव के ही रहने वाले हैं. हालांकि हत्या के इस जघन्य वारदात का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस फिलहाल हत्यारोपी से पूछताछ कर इस निर्मम हत्या के कारणों की तलाश में जुटी है.

Tags: Bulandshahr news, Madarasa, Murder case, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर