महज इतने रुपए के लिए की दोस्त की हत्या

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मित्रता को तार-तार करने वाली खबर है. एक दोस्त ने महज तीन लाख रुपए की नगदी के लिए दोस्त की हत्या कर दी. मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले का है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2019, 7:29 PM IST
महज इतने रुपए के लिए की दोस्त की हत्या
महज इतने रुपए के लिए की दोस्त की हत्या. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2019, 7:29 PM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मित्रता को तार-तार करने वाली खबर है. एक दोस्त ने महज तीन लाख रुपए की नगदी के लिए दोस्त की हत्या कर दी. मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले का है. दोस्त ने ही मित्र की 3 लाख रुपयों की नगदी लूटने के बाद चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी और शव को आम के एक बाग में फेंक कर आरोपी फरार हो गया.

बाग में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है. युवक की पहचान बुलंदशहर कोतवाली देहात इलाके के गांव मिर्जापुर के रहने वाले युवक अकरम के रूप में की गई है. अकरम का शव इसी आम के बाग में मिलने से सनसनी फैल गई. अकरम के शरीर पर चाकूओं के दर्जन भर निशान थे, साथ ही गर्दन भी चाकू से रेती गई थी.

मृतक के परिजनों की मानें तो मृतक अकरम को शुक्रवार शाम को उसका दोस्त इमरान घर से बुलाकर ले गया था. अकरम के पास लगभग 3 लाख रुपए थे. मगर जब रात भर अकरम घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की तो शनिवार दोपहर को मृतक का शव गांव के बाहर स्थित आम के बाग से बरामद हुआ. मृतक के परिजनों का आरोप है कि इमरान ने ही पैसे के लिए अकरम की हत्या की है. फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट - सैय्यद अली शरर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...