बेडरूम में मिला हुक्का बार डांसर का शव, नशीले पदार्थ और आपत्तिजनक सामग्री बिखरे मिले

यूपी के बुलंदशहर की सबसे पॉश कॉलोनी कहे जाने वाले यमुनापुरम में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक महिला का अर्धनग्न शव पुलिस को उसके ही बेडरूम से मिला.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2019, 8:12 PM IST
बेडरूम में मिला हुक्का बार डांसर का शव, नशीले पदार्थ और आपत्तिजनक सामग्री बिखरे मिले
35 साल की रुचि पिछले डेढ़ साल से अपने पति, और बच्चों से अलग यमुनापुरम में किराए के घर मे रहती थी. ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2019, 8:12 PM IST
यूपी के बुलंदशहर की सबसे पॉश कॉलोनी कहे जाने वाले यमुनापुरम में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक महिला का अर्धनग्न शव पुलिस ने उसके ही बेडरूम से मिला. मृतका के मुंह से खून निकल रहा था, जबकि मृतका के शव के पास से पुलिस कई नशीले पदार्थ और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की हैं. मृतका 6 महीने पहले तक बुलंदशहर के एक बार में हुक्का बार डांसर के रूप में काम करती थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिवार से अलग रह रही थी महिला

35 साल की रुचि पिछले डेढ़ साल से अपने पति, और बच्चों से अलग, यमुनापुरम में किराए के घर में रहती थी. मंगलवार सुबह जब महिला अपने कमरे से नहीं निकली तो मकान मलिक को शक हुआ और उसने 100 नंबर पर फोन कर मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो कमरे में रुचि मृत अवस्था में मिली.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस दावा कर रही है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वारदात का खुलासा हो सकेगा कि मामला आत्महत्या का है या हत्या हुई है? गौरतलब है कि रुचि जिस हुक्काबार में काम करती थी उसे 6 महीने पहले पुलिस ने बंद करा दिया था.

( अली शरार की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें:

 महिलाओं के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार
Loading...

लाइन में खड़े होने पर विवाद, GRP सिपाही की बेरहमी से पिटाई
First published: June 19, 2019, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...