लाइव टीवी

बुलंदशहर हिंसा: जीतू फौजी की पत्नी ने कहा- घटना के वक्त मेरे साथ मार्केट में थे
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2018, 2:14 PM IST

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएस की टीम इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या में इस्तेमाल हुई पिस्टल बरामद करने की कोशिश करेगी. पुलिस आज ही जीतू को बुंलदशहर कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड मांगेगी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी के शक में भड़की हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के मामले में आरोपी जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू फौजी की पत्नी ने रविवार को वीडियो जारी किया है. जीतू फौजी की पत्नी प्रियंका ने दावा करते हुए कहा कि पुलिस झूठे केस में मेरे पति को फंसा रही है. हिंसा के दौरान मेरे पति मेरे साथ खरीदारी करने स्याना मार्केट गए हुए थे. प्रियंका ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने घर में घुसकर जमकर तंडव किया. उन्होंने कहा कि पुलिस मेरे पति की तलाश में घर में घुसकर हमारे साथ मारपीट की. शरीर पर पिटाई के निशान दिखाते हुए प्रियंका ने कहा कि सीएम योगी को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

इससे पहले आज सुबह जीतू फौजी को लेकर यूपी एसटीएफ की टीम बुलंदशहर पहुंची. एसआईटी की टीम यहां उससे पूछताछ कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएस की टीम इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या में इस्तेमाल हुई पिस्टल बरामद करने की कोशिश करेगी. पुलिस आज ही जीतू को बुंलदशहर कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड मांगेगी.

एसटीएफ की पूछताछ में जीतू ने पुलिस इंस्पेक्टर या सुमित नाम के युवक को गोली मारने से इनकार करते हुए कहा कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता. हालांकि उसने यह स्वीकार किया है कि वह भीड़ का हिस्सा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को मिले बुलंदशहर हिंसा के वीडियो में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या के वक्त जीतू उनके बेहद करीब खड़ा था.



बता दें कि बुलंदशहर के स्याना स्थित चिंगरावटी में गोकशी के शक को लेकर भीड़ की हिंसा में थाना कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर सुबोध सिंह और सुमित नाम के एक अन्य युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में 27 नामजद लोगों और 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.



ये भी पढ़ें:

यूपी में लचर प्रशासनिक व्यवस्था पर बिफरे सीएम योगी, ​मुख्य सचिव को कड़े निर्देश जारी

रामपुर में भीषण सड़क हादसा, कार में आग लगने से 4 लोगों की मौत

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या का आरोपी फौजी STF के सुपुर्द, बोला- मुझे कुछ नहीं पता

यूपी को मिले 7 ट्रेनी IPS अफसर, जानिए किसे कहां मिली तैनाती

कुंभ कार्यों का लोकार्पण करने 16 दिसंबर को प्रयागराज आएंगे पीएम मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading