PUBG खेलने के दौरान बवाल में कई पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, जांच के आदेश

PUBG गेम खेलने के दौरान हुई मामूली कहासुनी के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में दो पक्षों में देर रात पुलिस (Police) चौकी के बाहर जमकर पथराव (Stone Pelting) और फायरिंग (Firing) हुई. मामले में बुलंदशहर एसएसपी ने एक्शन लिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 12:59 PM IST
PUBG खेलने के दौरान बवाल में कई पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, जांच के आदेश
बुलंदशहर में PUBG खेलने को लेकर हुए बवाल के बाद कई पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हें.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 12:59 PM IST
बुलंदशहर. PUBG गेम (PUBG Game) खेलने के दौरान हुई मामूली कहासुनी के बाद उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में दो पक्षों में देर रात पुलिस (Police) चौकी के बाहर जमकर पथराव (Stone Pelting) और फायरिंग (Firing) हुई. मामले में बुलंदशहर एसएसपी ने एक्शन लेते हुए घटना की पूरी जांच के आदेश दिए हैं. एसएसपी संतोष कुमार ने दादरी गेट चौकी इंचार्ज विनोद कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है, वहीं ड्यूटी पर तैनात चौकी के सिपाहियों के खिलाफ भी जांच के आदेश दिए हैं. उधर बवाली आरोपियो के खिलाफ पुलिस की ओर से भी संगीन धाराओ में केस दर्ज किया गया है. एसएसपी के आदेश के बाद दर्जन भर से अधिक आरोपी पुलिस हिरासत में लिए गए हैं. बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

बता दें कि बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के दादरी गेट चौकी पर गुरुवार देर रात ये घटना हुई थी. इस बवाल में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि एक टीम बनकर दोनों पक्षों के दो युवक PUBG खेल रहे थे. इस दौरान हुई मामूली कहासुनी के बाद बवाल इतना बढ़ गया कि नौबत फायरिंग तक आ पहुंची. दोनों पक्षों के बीच आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई और जमकर पत्थरबाजी हुई. घटना की सूचना मिलते ही कई थाने की फोर्स को मौके पर बुलाया गया. सीओ सिकंदराबाद भी मौके पर पहुंचे. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस फोर्स ने रात में गश्त किया.

जल्द गिरफ्तारी का दावा
क्षेत्राधिकारी राघवेन्द्र मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि अन्सरियार और कुरैशियार मोहल्ले के बीच कुछ लड़कों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. लोगों का कहना है कि इस दौरान पथराव और फायरिंग की घटना हुई है. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर हंगामा और उत्पात मचा रहे दोनों पक्षों को वहां से भगाया. मिश्र ने बताया कि बवाल में किसी के गोली लगने की सूचना नहीं है. एक युवक घायल है और कुछ वाहनों को क्षतिग्रस्त किया गया है. इस मामले में तहरीर दी जा रही है और कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

(रिपोर्ट: सैयद अली शरर)

ये भी पढ़ें

PUBG खेलने के दौरान दो पक्षों में बवाल, जमकर हुई फायरिंग और पथराव
Loading...

लॉ छात्रा यौन शोषण मामले में चिन्मयानंद नजरबंद, दिव्य धाम का बेडरूम हुआ सील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...