लाइव टीवी

पति के तीन तलाक देते ही जेठों ने युवती से किया गैंगरेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 4, 2019, 7:13 PM IST
पति के तीन तलाक देते ही जेठों ने युवती से किया गैंगरेप
तीन तलाक के बाद जेठ ने किया युवती से रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

16 जून को मामूली बात पर घर में झगड़ा हो गया था, जिससे नाराज पति ने पत्नी को तीन बार तलाक कहकर तलाक दे डाला और घर से चला गया.

  • Share this:
यूपी के बुलंदशहर में एक महिला ने आरोप लगाया है कि पति के तीन तालक देने के बाद उसके 3 जेठों ने उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने मामले की बुलंदशहर में रिपोर्ट दर्ज कराई है, अब पीड़ित परिवार सरकार से बेटी के गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है सदन में तीन तलाक कानून पास कराकर मुस्लिम बेटियों की सुरक्षा की गुहार लगा रहा है.

मामूली झगड़े में दिया तीन तलाक
मेरठ के खलदोनी में रहने वाले सलमान की शादी बुलंदशहर के गांव आसिफाबाद चंद्रपुरा में रहने वाली युवती से इसी साल जनवरी में हुई. इस निकाह में युवती के परिवार वालों ने 10 लाख रुपए खर्च किये थे. पीड़िता और उसके परिजनों का कहना है कि 16 जून को मामूली बात पर घर में झगड़ा हो गया था, जिससे नाराज पति ने पत्नी को तीन बार तलाक कहकर तलाक दे डाला और घर से चला गया.

आरोपी हैं पुलिस की गिरफ्त से बाहर

पति के जाते ही नवविवाहिता के तीन जेठों ने बारी-बारी से नवविवाहिता को अपनी हवस का शिकार बना डाला और मारपीट कर चलती कार से पीड़िता को उसके गांव के बाहर फेंककर फरार हो गए. पीड़ित परिवार ने 2 जुलाई को मामले की रिपोर्ट बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली में दर्ज कराई, मगर पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है.

पीएम से गुहार लगा रहा है परिवार
सूत्रों की मानें तो गुलावठी पुलिस ने मामले को मेरठ के इचौली थाना क्षेत्र का घटना स्थल होने के कारण स्थानांतरित कर दिया है. पीड़ित परिवार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुस्लिम बेटियों की सुरक्षा के लिए तीन तलाक कानून पास कराने और बेटी के गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने की मांग कर रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

योगी सरकार की सख्ती के चलते जल्द बंद हो जाएंगे ये 158 मदरसे

नोएडा में सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील की हत्या

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 7:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...