लाइव टीवी

बुलंदशहर: नाबालिग किशोरी से गैंगरेप के बाद वीडियो बनाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2019, 11:12 AM IST
बुलंदशहर: नाबालिग किशोरी से गैंगरेप के बाद वीडियो बनाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग किशोरी से गैंगरेप के बाद वीडियो बनाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

घटना सामने आने के बाद बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जनपद की नाबालिग गैंगरेप पीड़िताओं को सुरक्षा मुहैया कराने की कार्ययोजना बनायी है. एसएसपी के मुताबिक बुलंदशहर में पीछले 5 साल में गैंगरेप पीड़िताओं को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में 14 साल की नाबालिग किशोरी के साथ बंधक बनाकर गैंगरेप (Gang Rape) करने वाले 4 चारों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया है. हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस- प्रशासन के हाथ-पांव फुल गए. इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज दो आरोपियों कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

गैंगरेप पीड़िताओं को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी

घटना सामने आने के बाद बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जनपद की नाबालिग गैंगरेप पीड़िताओं को सुरक्षा मुहैया कराने की कार्ययोजना बनायी है. एसएसपी के मुताबिक बुलंदशहर में पीछले 5 साल में गैंगरेप पीड़िताओं को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी. यही नहीं रेप और गैंगरेप के जमानत पर छूटे आरोपियों की भी थाना स्तर पर पुलिस निगरानी करेगी. पहासू पुलिस ने गैंगरेप के चारों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा है.

3 दिसंबर की घटना

दरअसल,  3 दिसंबर को नाबालिग खेत में रोजाना की तरह सब्जी तोड़ने गई थी. तब गांव के ही इन तीन दरिंदों ने किशोरी को बंधक बना लिया और बारी-बारी रेप किया. आरोप है कि दरिंदों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. यही नहीं पीड़िता का गैंगरेप का वीडियो बना एक अन्य नाबालिक लड़के ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

चाचा ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया
वहीं, पुलिस की माने तो पीड़िता के चाचा ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया और पुलिस ने 2 घंटे के अंदर तीन आरोपियों और वीडियो वायरल करने के चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.(अली शरर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर हो रही सियासत गलत: Dy CM केशव प्रसाद मौर्या

उन्नाव गैंगरेप: विपक्ष की सियासत में प्रियंका का मास्टर स्ट्रोक, बाद में अखिलेश और मायावती...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 11:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर