• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बुलंदशहर: 'धर्म परिवर्तन पर मिलेंगे 10 लाख और मकान', इस वायरल पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन

बुलंदशहर: 'धर्म परिवर्तन पर मिलेंगे 10 लाख और मकान', इस वायरल पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन

बुलंदशहर में एक आपत्तिजनक पोस्ट ने पुलिस की नींद उड़ा दी है.

बुलंदशहर में एक आपत्तिजनक पोस्ट ने पुलिस की नींद उड़ा दी है.

Bulandshahr news: बुलंदशहर में एक आपत्तिजनक पोस्ट ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट में 'धर्म परिवर्तन करने के लिए 10 लाख रुपये और खुर्जा में एक 50 गज का एक मंजिल बना हुआ मकान देने' का ऑफर किया है.

  • Share this:

    बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के बुलंदशहर (bulandshahr) में एक आपत्तिजनक पोस्ट ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट में धर्म परिवर्तन (Religion change) करने के लिए 10 लाख रुपये और खुर्जा में एक 50 गज का एक मंजिल बना हुआ मकान देने का ऑफर किया है. इस पोस्ट के वायरल होते ही हिंदू सगठनों ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया है. पुलिस इस पोस्ट के वायरल होने के बाद भी बेखबर थी, जिस पर हिंदू संगठनों में रोष बढ़ने लगा. अब पुलिस इसको लेकर एक्शन में आ गई है. एसएसपी ने इस पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

    बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट में धर्म परिवर्तन करने पर 10 लाख रुपये और खुर्जा में 50 गज का एक मंजिला मकान का देने को दे रहा है ऑफर दिया गया. पोस्ट को मोहम्मद अली के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया. यह तेजी से वायरल हुई तो हिन्दू संगठनों के लोगों की इस पर प्रतिक्रिया आने लगी. लोगों ने इसे घोर आपत्तिजनक और हिन्दू धर्म के साथ खिलवाड़ करने वाली पोस्ट मानकर विरोध शुरू कर दिया.

    थाना खुर्जा नगर पुलिस आपत्तिजनक वायरल पोस्ट से पुलिस बेखबर थी, जिसके बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह को पूरे मामले की सूचना दी गई. एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से थाना खुर्जा नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया. इसके साथ ही आरोपी युवक मोहम्मद अली को खोजने का निर्देश दिया है. इस पोस्ट के बाद लोगों में रोष व्याप्त है. पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि वायरल पोस्ट की जानकारी प्राप्त हुई है. खुर्जा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया है. तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज