लाइव टीवी

विकास ने होने से नाराज ग्रामीणों ने गांव में नेताओं के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 31, 2019, 7:44 PM IST

ग्रामीणों ने नेताओं के प्रतिबंध वाला बैनर दिवारों पर लगकर अपना विरोध दर्ज किया है. साथ ही उनका कहना है कि वोट मांगने आने वाले नेताओं के साथ बुरा व्यवहार किया जाएगा.

  • Share this:
बुलन्दशहर लोकसभा के ग्रामीणों ने भाजपा सांसद पर विकास न कराकर सिर्फ वायदे करने का आरोप लगाया है. गांव में विकास की मूलभूत सुविधाओं का विकास ना होने से नाराज ग्रामीणों ने नेताओ के गांव में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिए हैं. ग्रामीणों ने नेताओं के प्रतिबंध वाला बैनर दिवारों पर लगकर अपना विरोध दर्ज किया. साथ ही उनका कहना है कि वोट मांगने आने वाले नेताओं के साथ बदतमीजी की की जाएगी.

बता दें कि पांच हजार की आबादी काहिरा गांव के लोग भाजपा समर्थित माने जाते हैं, लेकिन ग्रामीण अपने सांसद भोला सिंह पर ही पिछले पांच साल से कोई विकास कार्य न कराये जाने का आरोप लगा है. साथ ही दीवारों पर नेताओं के प्रतिबंध वाले बैनर लगा दिए हैं.



दरअसल गांव की कीचड़ से भारी सड़के भाजपा के विकास के दावों की पोल खोलती नजर आ रही है. ग्रामीण दावा कर रहे है कि पिछले पांच साल में कई बार गांव की सड़कें बनवाने की मांग की थी. लेकिन सांसद से केवल आश्वाशन ही मिला, विकास नही.





वहीं गांव में विकास न होने पर वोट के बहिष्कार की घोषणा से परेशान भाजपा के जिलाध्यक्ष का कहना है कि यह विरोधी और शरारती तत्वों की साजिश हो सकती है. उन्होंने कहा है कि वे गांव में जाकर लोगों को समझएंगे. साथ ही समस्या का समाधान कराने का प्रयास भी करेंगे. (रिपोर्ट-सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें: हमारे संपर्क में हैं BJP के तीन सांसद, पार्टी छोड़ लोकसभा में ‘हाथ’ पर लड़ेंगे चुनाव: कांग्रेस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2019, 6:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर