Home /News /uttar-pradesh /

पशुओं को मौत की नींद सुलाने वाले किलर गैंग का सदस्य गिरफ्तार, इनके कारनामे रोंंगटे खड़े करने वाले

पशुओं को मौत की नींद सुलाने वाले किलर गैंग का सदस्य गिरफ्तार, इनके कारनामे रोंंगटे खड़े करने वाले

बुलंदशहर में पशुओं को जहर देकर मारने किलर गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार हुआ है. (File Photo)

बुलंदशहर में पशुओं को जहर देकर मारने किलर गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार हुआ है. (File Photo)

Bulandshahar News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में थाना छतारी के गांव मोहम्मदपुर में पशुओं को जहर देकर मारने और दफन पशुओं की हड्डी चमड़ी निकालकर बेचने वाले गैंग के एक सदस्य को रंगे हाथों पकड़ा गया है. ग्रामीणों ने उसे जमकर पीटा है.

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना छतारी के गांव मोहम्मदपुर में पशुओं को जहर देकर मारने और दफन पशुओं की हड्डी चमड़ी निकालकर बेचने वाले गैंग के एक सदस्य को रंगे हाथों पकड़ा गया. ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा है, दफन पशुओं को बाहर निकाल कर उसकी चमड़ी और हड्डियां बेच देने वाले गिरोह के दो सदस्य भागने में कामयाब रहे. पकड़े गए पशु किलर के पास से जहर की पुड़िया भी बरामद हुई हैं. ग्रामीणों ने धुनाई के बाद पशु किलर को पुलिस के हवाले करते हुए जहर की पुड़िया भी पुलिस की सुपुर्दगी में दे दी हैं, दफन पशुओं को बाहर निकालकर चमड़ी और हड्डी बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश हो गया है.

घटना की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर पूरे प्रकरण की जांच कर रहे हैं. 5 महीने में अब तक गांव में 19 पशुओं की मौत हुई है. जिससे पूरे गांव में हाहाकार मचा हुआ है. साथ ही पशु किलर लगातार इस तरीके की पूरे जनपद में अन्य गांव में भी घटना को अंजाम दिया करते थे, हालांकि पुलिस अभी आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है. जल्द इस बड़े गिरोह का पर्दाफाश होगा. फिलहाल इस गैंग का एक सदस्य पुलिस की गिरफ्त में है. वह 2 सदस्य भागने में कामयाब हुए हैं.

पूरे मामले में एसपीआरए हरेंद्र कुमार का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ की जा रही है ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपित युवक पशुओं को जहर देकर मार दिया करता था. जिसके बाद पशुओं की चमड़ी और हड्डियां बेच दिया करता था. हालांकि पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है. अगर आरोप सत्य पाए गए तो आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. वहीं अन्य लोगों की तलाश जारी है, और जल्द सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी. अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो आरोपितों के विरुद्ध कठोर से कठोर दंडात्मक कार्यवाही कर जेल भेज दिया जाएगा.

आपके शहर से (बुलंदशहर)

बुलंदशहर
बुलंदशहर

Tags: Aligarh news, Bulandshahr news, CM Yogi Aditya Nath, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर