होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP: 20 रुपये की सिगरेट के लिए पहले डंडों से पीटा, फिर BSF जवान और उसके पिता को मारी गोली

UP: 20 रुपये की सिगरेट के लिए पहले डंडों से पीटा, फिर BSF जवान और उसके पिता को मारी गोली

बुलंदशहर पुलिस ने नेशनल हाइवे पर हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है. 20 रुपए की सिगरेट के लिए हत्या की गई थी.

बुलंदशहर पुलिस ने नेशनल हाइवे पर हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है. 20 रुपए की सिगरेट के लिए हत्या की गई थी.

Bulandshahar News: बुलंदशहर में नेशनल हाइवे-91 पर कैंटीन में 20 रुपए की सिगरेट के लिए अज्ञात लोगों ने कैंटीन संचालक निसार अहमद को डंडों से पीटा फिर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इस मारपीट में निसार अहमद का जवान बेटा (जो बीएसएफ में है) भी बुरी तरह से घायल हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश बुलंदशहर में देहात कोतवाली क्षेत्र के दरियापुर में कैंटीन में हुए निसार अहमद हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. बताया गया कि आरोपियों ने 20 रुपये की सिगरेट के लिए 22 जुलाई को निसार की डंडों से पीटने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना में मृतक का जवान फौजी बेटा ( BSF ) गोली लगने से घायल हो गया था. पुलिस ने आज इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है. घटना में शामिल पांच आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया था. एक आरोपी फरार है, जिसकी कोतवाली देहात पुलिस तलाश कर रही है.

देहात कोतवाली इंस्पेक्टर अरुणा रॉय का दावा है कि 20 रुपए की सिगरेट के लिए आरोपियों ने कैंटीन संचालक को डंडों से पीटने के बाद गोलियों से भूनकर हत्या की थी. मृतक का बेटा गोली लगने की वजह से अभी घायल है, जो कि बीएसएफ में तैनात था और छुट्टी पर घर आया हुआ था. पिता के साथ हुई मारपीट को देख बेटा बीच-बचाव करने लगा उसी दौरान दबंग आरोपियों ने बेटे को गोली मार दी थी. कार सवार हमलावरों ने डंडे से पीटने के बाद कैंटीन संचालक निसार अहमद को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतारा था. जिसके बाद आज कोतवाली देहात पुलिस में हाइवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों की लाल रंग की कार का सुराग लगाया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

सिगरेट के पैसे को लेकर झगड़ा

आरोपियों का कहना है कि सिगरेट के पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद कैंटीन संचालक ने अभद्र व्यवहार किया. इसे लेकर लेकर मारपीट हो गई और फिर गोली मार दी. पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने कार का एक्सीडेंट कर कार को कटवा दिया था. जिसके बाद पुलिस ने घटना में प्रयोग हुई कार के पुर्जे जब्त किये और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयोग की गई दो अवैध पिस्टल व छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने इन सभी आरोपियों को नोएडा से गिरफ्तार किया है और यह सभी आरोपी नोएडा के रहने वाले हैं.

पुलिस ने चार दर्जन से अधिक लोगों से की पूछताछ

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करने के लिए 4 दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. लगभग दो दर्जन लाल कलर की अल्टो कार को भी हिरासत में लेकर शिनाख्त कराई गई थी, लेकिन उसमें से किसी का कोई दोष ना होने के कारण सबको छोड़ दिया गया था. फिर सीसीटीवी के आधार पर पुलिस आरोपियों के चुंगल तक पहुंच गई. एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि एनएच-91 पर हुई घटना का खुलासा किया है. चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से घटना में प्रयोग किए गए हथियार बरामद किए हैं.

Tags: Brutal Murder, Bulandshahar, UP news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर